मेक्सिको में निजी विमान दुर्घटनाग्रस्त, 14 के मरने की आशंका

By भाषा | Published: May 7, 2019 02:43 PM2019-05-07T14:43:07+5:302019-05-07T14:43:07+5:30

इलाके का हवाई जायजा ले रहे अधिकारियों को सोमवार को एक विमान का मलबा मिला जो लापता हुए विमान से मेल खा रहा है।

Private plane crashes in Mexico, 14 dead in Mexico | मेक्सिको में निजी विमान दुर्घटनाग्रस्त, 14 के मरने की आशंका

मेक्सिको में निजी विमान दुर्घटनाग्रस्त, 14 के मरने की आशंका

उत्तरी मेक्सिको में लॉस वेगास से मॉन्टेरे जा रहे एक निजी विमान का मलबा सोमवार को बरामद हुआ है। अधिकारी ने बताया कि यह विमान कुछ समय पहले लापता हो गया था और माना जा रहा है कि इसमें 14 लोग सवार थे।

हवाई यातायात नियंत्रकों ने कहा कि उनका बोम्बार्डियर चैलेंजर 601 विमान से रविवार शाम संपर्क टूट गया था जब यह उत्तरी मेक्सिको के कोआहिला राज्य के ऊपर उड़ान भरते हुए अचानक बहुत ऊंचाई पर चला गया। इलाके का हवाई जायजा ले रहे अधिकारियों को सोमवार को एक विमान का मलबा मिला जो लापता हुए विमान से मेल खा रहा है।

कोआहिला में मोनक्लोवा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के प्रमुख ने कहा, “हर चीज से लगता है कि यह वही विमान है” जो लापता हो गया था। उन्होंने स्थानीय टीवी चैनल मल्टीमीडियोस को बताया, “विमान योजना के मुताबिक उसमें 11 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे। हम आपात कर्मियों का मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं ताकि विमान के पंजीकरण संख्या की पुष्टि हो सके।” 

Web Title: Private plane crashes in Mexico, 14 dead in Mexico

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे