छोटी बेटी लॉ स्कूल से हुई ग्रेजुएट तो डोनाल्ड ट्रंप ने दी बधाई, कहा- मुझे परिवार में एक वकील की जरूरत है

By प्रिया कुमारी | Published: May 21, 2020 02:23 PM2020-05-21T14:23:58+5:302020-05-21T14:27:07+5:30

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी छोटी बेटी, टिफ़नी ट्रम्प को स्नातक पूरी करने की खुशी में बधाई दी है। ट्विटर पर डोनाल्ट ट्रंप ने बेटी की बधाई दिया।

President Donald Trump congratulates daughter Tiffany on completing graduation | छोटी बेटी लॉ स्कूल से हुई ग्रेजुएट तो डोनाल्ड ट्रंप ने दी बधाई, कहा- मुझे परिवार में एक वकील की जरूरत है

राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप ने बेटी टिफनी को स्नातक पूरी करने की खुशी में दी बधाई (photo-twitter)

Highlightsअमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी छोटी बेटी, टिफ़नी ट्रम्प को जॉर्ज टाउन लॉ स्कूल से स्नातक करने की खुशी में बधाई दी।टिफनी, डोनाल्ट ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला मारपल्स की बेटी हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी छोटी बेटी, टिफनी ट्रम्प को जॉर्ज टाउन लॉ स्कूल से स्नातक करने की खुशी में बधाई दी। डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा कि जॉर्जेट लॉ से स्नातक होने पर मेरी बेटी टिफनी को बधाई। बस मुझे परिवार में एक वकील की जरूरत है। मुझे तुम पर गर्व है टिफ। 

टिफनी, डोनाल्ट ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला मारपल्स की बेटी हैं। ट्रंप और मार्ला की शादी के 6 साल बाद तलाक हो गया था। टिफनी अमेरिका में रह कर मॉडलिंग करती हैं। टिफनी ने कई गाने भी गाए हैं। अपनी इंटरव्यू में भी टिफनी ने बताया था कि उन्हें म्यूजिक बहुत पसंद है। 

ट्रंप की पहली शादी इवाना जेल्वीकोवा उर्फ इवाना ट्रंप से हुई जो पेशे से ओलंपिक खिलाड़ी थीं। साल 1977 में उन्होंने इवाना जेल्वीकोवा से विवाह किया। इवाना से उन्हें तीन बच्चें हैं, डोनाल्ड ट्रंप जूनियर, इवांका और एरिक। दूसरी शादी उन्होंने 1993 में मार्ला मेपल्स से की मार्ला मेपल्स एक एक्टर हैं, उनसे एक बेटी टिफनी है, उसके बाद ट्रंप ने तीसरी शादी मेलानिया से की जो एक मॉडल है मेलानिया से डोनाल्ड ट्रंप का एक बेटा है जिसका नाम बैरन है। 

इवांका ट्रंप और टिफनी ट्रंप हैं। जो पिता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलती हैं चाहे चुनावी अभियान हो या फिर पिता का बिजनेस प्लान। इवांका ट्रंप ने  जैरेड कुशनर से शादी की है।

Web Title: President Donald Trump congratulates daughter Tiffany on completing graduation

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे