Pakistan's PM Imran Khan said - Happy Diwali to all our Hindu citizens, then IPS officer gave this response | पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बोले- हमारे सभी हिंदू नागरिकों को दिवाली की बधाई, तो IPS अधिकारी ने दी ये प्रतिक्रिया
इमरान खान (फाइल फोटो)

Highlightsअरुण बोथरा के इस ट्वीट के बाद कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने विचार सोशल मीडिया पर प्रकट कर रहे हैं। पाकिस्तान के कराची शहर में हिंदू समुदाय ने कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दिवाली मनाई।

नई दिल्ली:दिवाली के मौके पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ट्वीट कर अपने देश में रहने वाले हिंदू लोगों को बधाई दी है। दिवाली के दिन ट्वीट कर इमरान खाने ने कहा कि हमारे सभी हिंदू नागरिकों को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं....इमरान खान के इसी ट्वीट पर ओडिशा कैडर के एक IPS अधिकारी ने प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सर फोन करके ही बता देते ...अब तो दो चार ही बचे होंगे। बोथरा के इस ट्वीट के बाद कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने विचार सोशल मीडिया पर प्रकट कर रहे हैं। 

पाकिस्तान के कराची शहर में हिंदू समुदाय ने कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दिवाली मनाई। पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं में से एक ने कहा, "दिवाली का त्योहार दीपों, रोशनी और आतिशबाजी के साथ मनाया जाता है। बच्चे, युवा, वृद्ध सभी लोग आज दीवाली मना रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम इस त्योहार को मनाने के लिए भी आए हैं और पेंटिंग्स और कला के माध्य से आनंद लेने के लिए भी। इसलिए मुझे लगता है कि खून से खेलने के बजाय, रंगों के साथ अपने त्योहारों को मनाना बेहतर है।" इस अवसर पर कराची के स्वामी नारायण मंदिर को सजाया भी गया था।

Web Title: Pakistan's PM Imran Khan said - Happy Diwali to all our Hindu citizens, then IPS officer gave this response

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे