अमेरिकाः वाशिंगटन की सड़कों पर गोलीबारी, एक की मौत और पांच घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 20, 2019 08:57 AM2019-09-20T08:57:27+5:302019-09-20T09:32:10+5:30

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डी.सी. में गुरुवार रात गोलीबारी की खबर सामने आ रही है।

'Multiple' people shot on streets of Washington, D.C., reports Reuters quoting local media | अमेरिकाः वाशिंगटन की सड़कों पर गोलीबारी, एक की मौत और पांच घायल

अमेरिकाः वाशिंगटन की सड़कों पर गोलीबारी, एक की मौत और पांच घायल

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डी.सी. में गुरुवार रात गोलीबारी की खबर सामने आ रही है। रायटर्स ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हो गये हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

लोकल टीवी स्टेशन फॉक्स-5 ने पुलिस के हवाले से कहा है कि इस घटना में 6 लोगों को गोली लगी है। एक अन्य क्षेत्रीय चैनल ने एम्बुलेंस से घायलों को ले जाते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है।

अभी कुछ ही दिन पहले अमेरिका के न्यू मैक्सिको प्रांत स्थित अल्बुकर्क शहर में गोलीबारी की अगल-अलग घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई थी जबकि पांच लोग घायल भी हो गए थे। इससे पहले अमेरिका के टेक्सास में एक बंदूकधारी की अंधाधुंध गोलीबारी में सात लोगों की मौत हो गई थी। इसमें 22 लोग जख्मी हो गए थे।

Web Title: 'Multiple' people shot on streets of Washington, D.C., reports Reuters quoting local media

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे