Mrs Srilanka suffer from head injuries after mrs world steals her crown forcefully over divorce claim | मिसेज वर्ल्ड ने जबरन उतारा मिसेज श्रीलंका का ताज, सिर में भी चोट, जानें क्या है वजह
कार्यक्रम के आयोजकों ने इस बात की पुष्टि की कि मिसेज डी सिल्वा तलाकशुदा नहीं हैं।

Highlightsश्रीलंका में आयोजित मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता के दौरान पुष्पिका डी सिल्वा को विजेता घोषित किया.स्टेज पर मौजूद वर्तमान म‍िसेज वर्ल्ड कैरोल‍िन जूरी ने ये कहते हुए उनका ताज उतार दिया.स्टेज छोड़कर चली गईं और अस्पताल में जाकर अपना इलाज करवाया.

हाल ही में कोलोंबो में आयोजित मिस श्रीलंका 2021 प्रतियोगिता में एक हैरान कर देने वाली नाटकीय घटना घटी। दरअसल 4 अप्रैल को मिस श्रीलंका सौंदर्य 2021 का विजेता मिस वर्ल्ड 2020 और मिस श्रीलंका 2020 कैरोलिन जुरि ने पुष्पिका डी सिल्वा को घोषित किया। इस शो का प्रसारण रूपावाहिनी जोकि श्रीलंका का प्रमुख राष्ट्रीय चैनल है, उसपर प्रसारित किया जा रहा था। कार्यक्रम पहले से तय प्लान के अनुसार तल रहा था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने सारी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

क्या हुआ था कार्यक्रम

दरअसल पुष्पिका डी सिल्वा को मिस श्रीलंका 2021  घोषित किया गया और उन्हें ताज समारोह के दौरान उनको क्राउन पहनाया गया। तभी अचानक पूर्व मिस वर्ल्ड कैरोलिन मंच पर आईं और उन्होंने कहा कि एक नियम है कि आपको मिस श्रीलंका का ताज पहनने के लिए शादी करना जरूरी है और तलाक नहीं देना है, इसलिए मैं इस ओर अपना पहला कदम उठाते हुए मिस श्रीलंका रनरअप को घोषित करती हूं। उसके बाद पुष्पिका के सिर से जबरदस्ती ताज उतारा गया। ताज उतारने के दौरान उनके सिर पर चोट भी आई. इतने अपमान के बाद  पुष्पिका डी सिल्वा मंच से चली गईं।

क्या है नियम 

दरअसल नियमानुसार मिस श्रीलंका विजेता का शादीशुदा होना जरूरी है और साथ ही तलाक नहीं देना है और पुष्पिका के बारे में कहा गया कि उन्होंने अपने पति से  तलाक लिया है इसलिए वो इस ताज की हकदार नहीं हैं । बाद में पुष्पिका ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी चोट के बारे में लिखा और बताया कि उन्होंने तलाक नहीं लिया है।

बस अपने निजी कारणों से वे अपने पार्टनर से अलग रह रही हैं। साथ ही पुष्पिका ने अपने साथ हुए व्यवहार के लिए कानूनी कार्यवाही की बात भी कही। उसके कार्यक्रम के संचालकों ने उनसे माफी मांगी और 6 अप्रैल को शो की इनामी राशि और ताज वापस कर दिया। साथ ही मिस वर्ल्ड कैरोलिन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया। तभी से ये घटना मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई है ।

Web Title: Mrs Srilanka suffer from head injuries after mrs world steals her crown forcefully over divorce claim

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे