लंदन: पहले पिलाया गाय को पानी फिर लिया आशीर्वाद, ऋषि सुनक की गौ पूजा का वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: August 26, 2022 10:43 AM2022-08-26T10:43:39+5:302022-08-26T11:09:30+5:30

इस पूजा में ऋषि सुनक के साथ उनकी पत्नी भी शामिल है। वीडियो में ऋषि सुनक को गाय को पानी पिलाते और बाद में उससे आशीर्वाद भी लेते हुए देखा गया है।

London cow first fed then took blessings video british pm candidate Rishi Sunak cow worship went viral | लंदन: पहले पिलाया गाय को पानी फिर लिया आशीर्वाद, ऋषि सुनक की गौ पूजा का वीडियो हुआ वायरल

लंदन: पहले पिलाया गाय को पानी फिर लिया आशीर्वाद, ऋषि सुनक की गौ पूजा का वीडियो हुआ वायरल

Highlightsब्रिटिश पीएम बनने की दौड़ में शामिल ऋषि सुनक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में ऋषि सुनक गाय की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे है। इससे पहले उन्हें लंदन के पास स्थित भक्तिवेदांत मंदिर में जन्माष्टमी भी मनाते हुए देखा गया था।

लंदन: ब्रिटिश प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल ऋषि सुनक को लंदन में गाय की पूजा करते हुए देखा गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि इससे पहले ऋषि सुनक को जन्माष्टमी पूजा भी करते हुए देखा गया था। वीडियो में ऋषि सुनक के साथ उनकी पत्नी को भी देखा जा सकता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह वीडियो एक समुदाय के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

क्या दिखा वीडियो में 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कंजरवेटिव पार्टी के नेता अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ गाय की पूजा कर रहे है। वे पूरे विधि विधान के साथ पूजा करते दिख रहे है। 
वीडियो में यह देखा गया है कि ऋषि एक एक पीतल के गिलास से गाय को पानी पिला रहे है। 

यही नहीं ऋषि को वीडियो के अगले हिस्से में गाय से आशीवार्द भी लेते हुए देखा गया है। वीडियो में पुजारी ऋषि को एक दीपक देते है जिससे वह बचे हुए अनुष्ठान को पूर्ण करते है। 

इससे पहले लंदन में जन्माष्टमी मनाते भी दिखे थे ऋषि 

आपको बता दें कि इससे पहले ऋषि सुनक को उनकी पत्नी के साथ जन्माष्टमी भी मनाते हुए भी देखा गया था। इन लोगों को लंदन के पास स्थित भक्तिवेदांत मंदिर में एक साथ जन्माष्टमी मनाते हुए दिखा गया था। 

ऋषि ने जन्माष्टमी मनाने की तस्वीरें भी अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘आज मैं अपनी पत्नी अक्षता के साथ जन्माष्टमी मनाने के लिए भक्तिवेदांत मनोर मंदिर गया, जो लोकप्रिय हिंदू त्योहार और भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन है।’

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री पद के लिए ऋषि सुनक की टक्कर विदेश मंत्री लिज ट्रस के साथ चल रही है। ऐसे में फिलहाल यह कहा जा रहा है कि लिज ट्रस का पल्ला भारी है और यह आशंका भी जताई जा रही है कि वे बाजी मारते हुए अगली ब्रिटिश प्रधानमंत्री बन सकती है। 

Web Title: London cow first fed then took blessings video british pm candidate Rishi Sunak cow worship went viral

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे