किंग चार्ल्स तृतीय की पत्नी क्वीन कंसोर्ट कैमिला हुईं COVID 19 पॉजिटिव, दूसरी बार हुईं संक्रमित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 14, 2023 08:42 AM2023-02-14T08:42:09+5:302023-02-14T08:50:31+5:30

बकिंघम पैलेस के एक बयान में कहा गया है कि क्वीन कंसोर्ट कैमिला ने इस सप्ताह के लिए अपनी सभी सार्वजनिक व्यस्तताओं को रद्द कर दिया है और उन लोगों के लिए अपनी ईमानदारी से क्षमायाचना भेजती हैं, जो उनमें शामिल होने वाले थे।

King Charles III wife Queen Consort Camilla tests COVID 19 positive infected for the second time | किंग चार्ल्स तृतीय की पत्नी क्वीन कंसोर्ट कैमिला हुईं COVID 19 पॉजिटिव, दूसरी बार हुईं संक्रमित

किंग चार्ल्स तृतीय की पत्नी क्वीन कंसोर्ट कैमिला हुईं COVID 19 पॉजिटिव, दूसरी बार हुईं संक्रमित

Highlightsकिंग चार्ल्स तृतीय की पत्नी क्वीन कॉन्सर्ट कैमिला कोविड ​​-19 पॉजिटिव हो गई हैं। अमेरिका की समाचार आउटलेट फॉक्स न्यूज ने यह जानकारी दी है। कैमिला लगभग एक साल पहले भी COVID-19 पॉजिटिव हुई थीं।

वाशिंगटन: किंग चार्ल्स तृतीय की पत्नी क्वीन कंसोर्ट कैमिला कोविड ​​-19 पॉजिटिव हो गई हैं। यूएसए स्थित समाचार आउटलेट फॉक्स न्यूज ने यह जानकारी दी है। आउटलेट के अनुसार, बकिंघम पैलेस के एक बयान में कहा गया है, "जुकाम के लक्षणों से पीड़ित होने के बाद, महामहिम द क्वीन कंसोर्ट ने कोविड वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।"

बयान में आगे कहा गया है-  उन्होंने इस सप्ताह के लिए अपनी सभी सार्वजनिक व्यस्तताओं को रद्द कर दिया है और उन लोगों के लिए अपनी ईमानदारी से क्षमायाचना भेजती हैं, जो उनमें शामिल होने वाले थे।

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या किंग चार्ल्स III भी बीमार महसूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि कैमिला लगभग एक साल पहले भी COVID-19 पॉजिटिव हुई थीं।  फॉक्स न्यूज के अनुसार, क्लेरेंस हाउस ने 14 फरवरी, 2022 को जारी एक बयान में कहा था कि "उनकी रॉयल हाइनेस द डचेस ऑफ कॉर्नवाल ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और आत्म-पृथक है।'' 

कैमिला के कोरोना से ग्रसित होने के कुछ ही दिनों बाद तत्कालीन प्रिंस चार्ल्स भी संक्रमित हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, कैमिला कई बार टीका लेने के बावजूद संक्रमित हो गई थीं।

Web Title: King Charles III wife Queen Consort Camilla tests COVID 19 positive infected for the second time

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे