इमरान खान पर पूर्व पत्नी रेहम खान का गंभीर आरोप, आत्मकथा में होमो सेक्सुअल होने का किया दावा

By भारती द्विवेदी | Published: June 13, 2018 08:33 AM2018-06-13T08:33:39+5:302018-06-13T08:33:39+5:30

रेहम की आत्मकथा के अनुसार इमरान खान के पार्टी के कई पुरुष सदस्यों से संबंध हैं।

Imran Khan's Ex wife Reham Khan said that he was homosexual in her biography | इमरान खान पर पूर्व पत्नी रेहम खान का गंभीर आरोप, आत्मकथा में होमो सेक्सुअल होने का किया दावा

इमरान खान पर पूर्व पत्नी रेहम खान का गंभीर आरोप, आत्मकथा में होमो सेक्सुअल होने का किया दावा

नई दिल्ली, 13 जून: पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान एक के बाद एक गंभीर आरोप लगा रही हैं। अपनी आत्मकथा में रेहम खान ने इमरान के बारे में लिखते हुए बताया है कि वो होमो सेक्शुअल हैं। रेहम की आत्मकथा के अनुसार इमरान खान के पार्टी के कई पुरुष सदस्यों से संबंध हैं। पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पार्टी के ही नेता मुराद सईद के साथ उनके साथ संबध हैं। इससे पहले रेहम इमरान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। 

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब में सनसनीखेज खुलासे, वसीम अकरम ने भी भेजा नोटिस

होमो सुक्सुअल वाले आरोपों के बाद इमरान या हमजा अली अब्बास की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन पार्टी नेता मुराद सईद ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक ट्वीट किया है- रेहम खान ने जो भी आऱोप लगाए हैं, वो शर्मनाक है। उन्होंने मेरे बारे में जो भी लिखा है, मुझे उस पर कोई सफाई नहीं देनी है। वो किसी और के कहने पर ऐसा कर रही हैं। 

इमरान खान की तीसरी शादी पर भी संकट! बुशरा लौटीं अपने घर, कुत्ते को लेकर हुआ विवाद

बता दें कि पत्रकार  रेहम खान इमरान खान की दूसरी बीवी थीं। रेहम और इमरान ने साल 2015 के जनवरी में शादी की थी। लेकिन उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया था। इमरान ने खान हाल में ही आध्यातिमक गुरु  बुशरा से तीसरी शादी की है। और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी तीसरी पत्नी के साथ में इमरान के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।  

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें!

Web Title: Imran Khan's Ex wife Reham Khan said that he was homosexual in her biography

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे