इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब में सनसनीखेज खुलासे, वसीम अकरम ने भी भेजा नोटिस

65 साल के इमरान की पिछली दो शादियां भी कामयाब नहीं रही थीं। इमरान ने पहली शादी 1995 में ब्रिटिश जेमिमा गोल्ड्स्मिथ से की थी।

By विनीत कुमार | Published: June 8, 2018 02:44 PM2018-06-08T14:44:56+5:302018-06-08T14:52:16+5:30

imran khan in trouble after ex wife reham book reveal wasim akram sends notice | इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब में सनसनीखेज खुलासे, वसीम अकरम ने भी भेजा नोटिस

Imran Khan

googleNewsNext

नई दिल्ली, 8 जून: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पिछले कुछ वर्षों से राजनीति में हाथ आजमा रहे इमरान खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी ऑटोबाोग्राफी 'रेहम खान' में पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। दरअसल, रेहम खान की किताब अभी रिलीज नहीं हुई लेकिन इसके कुछ हिस्से इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। 

पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान अगले प्रधानमंत्री के तौर पर बड़े दावेदार माने जा रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार रेहम ने अपनी किताब में बताया है कि मीडिया और राजनीतिक पहुंच में सेक्स का खूब इस्तेमाल हुआ और इनमें कई मामले सीधे तहरीके-ए-इंसाफ पार्टी और इमरान खान से जुड़े हैं। (और पढ़ें- यूसुफ पठान के बाद ये क्रिकेटर डोपिंग में फंसा, बीसीसीआई ने किया सस्पेंड)

इमरान खान के साथ केवल 15 महीने विवाह बंधन में रहने वालीं रेहम ने पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, अपने पहले पति डॉक्टर जैज रहमान, एक ब्रिटिश बिजनेसमैन और सईद जुल्फीकार बुखारी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। इसके बाद इन सभी ने रेहम खान पर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए अवमानना का नोटिस भेजा है। 

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रेहम खान ने अपनी किताब में लिखा है कि वसीम अकरम अपनी मृत पत्नी के किसी और सबंध बनाते हुए देखने जैसे फैंटेसीज रचते थे। रेहम ने साथ ही ये भी कहा है कि इमरान ईमानदार और धार्मिक नहीं हैं।   

बता दें कि 65 साल के इमरान की पिछली दो शादियां भी कामयाब नहीं रही थीं। इमरान ने पहली शादी 1995 में ब्रिटिश जेमिमा गोल्ड्स्मिथ से की थी। यह शादी 9 साल बाद टूट गई। इमरान को जेमिमा से दो बेटे भी हैं। (और पढ़ें- हरियाणा सरकार का फरमान- 'राज्य के एथलीट कमाई का एक तिहाई हिस्सा सरकार को दें', छिड़ा विवाद)

Open in app