पूर्व PAK पीएम इमरान खान ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- चोरों को कमान सौंपने से बेहतर होता देश में परमाणु बम गिराना

By मनाली रस्तोगी | Published: May 14, 2022 04:02 PM2022-05-14T16:02:12+5:302022-05-14T16:03:28+5:30

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है। उनका कहना है कि चोरों को देश की कमान सौंपने से बेहतर होता कि यहां परमाणु बम गिरा दिया जाए।

Imran Khan says Nuking Pakistan better than giving power to thieves | पूर्व PAK पीएम इमरान खान ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- चोरों को कमान सौंपने से बेहतर होता देश में परमाणु बम गिराना

पूर्व PAK पीएम इमरान खान ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- चोरों को कमान सौंपने से बेहतर होता देश में परमाणु बम गिराना

Next
Highlightsपाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वह देश पर "चोरों" को थोपे जाने से स्तब्ध हैं।इमरान खान ने कहा कि चोरों को देश की कमान सौंपने से बेहतर होता कि यहां परमाणु बम गिरा दिया जाए।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक अजीबोगरीब बयान जारी करते हुए कहा कि चोरों को देश की कमान सौंपने से बेहतर होता कि यहां परमाणु बम गिरा दिया जाए। द न्यूज इंटरनेशनल के अनुसार, खान ने शुक्रवार को अपने बनिगला आवास पर रिपोर्टर्स से बातचीत के दौरान ये टिप्पणी की। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वह देश पर "चोरों" को थोपे जाने से स्तब्ध हैं।

द न्यूज इंटरनेशनल के मुताबिक, खान ने कहा कि जो शक्तिशाली लोग उन्हें "पिछले शासकों" के भ्रष्टाचार की कहानियां सुनाते थे, उन्होंने उन्हें दूसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के बजाय अपनी सरकार के प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देना शुरू कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि सत्ता में लाए गए चोरों ने हर संस्था और न्यायिक व्यवस्था को नष्ट कर दिया, अब पूछते हैं कि कौन सा सरकारी अधिकारी "इन अपराधियों" के मामलों की जांच करेगा।

वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का कहना है कि इमरान खान अपने भाषणों से राज्य के संस्थानों को निशाना बनाकर पाकिस्तान के लोगों के दिमाग में जहर भर रहे हैं। नई सरकार के गठन के बाद से नेशनल असेंबली के पहले नियमित सत्र के दौरान शहबाज शरीफ ने कहा, "राष्ट्र को विभाजित किया गया है क्योंकि खान को बार-बार (तत्कालीन विपक्ष और अब सरकार) चोर और डकैत कहा जाता है।" 

पीटीआई अध्यक्ष ने शहबाज शरीफ की सरकार को चेतावनी दी थी कि 20 मई को होने वाले लंबे मार्च के दौरान उन्हें संघीय राजधानी में प्रवेश करने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। एआरवाई न्यूज के अनुसार, इमरान खान ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) के नेतृत्व वाली संघीय सरकार को चेतावनी दी कि वास्तविक स्वतंत्रता प्राप्त करने और "आयातित सरकार" का विरोध करने के लिए दो मिलियन से अधिक लोग इस्लामाबाद पहुंचेंगे।

Web Title: Imran Khan says Nuking Pakistan better than giving power to thieves

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे