दूसरी पत्नी को लेकर इमरान खान का बड़ा दावा- उसे दुश्मनों ने दी थी बड़ी रकम, रेहम खान ने पूर्व पीएम से किया सवाल

By मनाली रस्तोगी | Published: April 30, 2022 06:03 PM2022-04-30T18:03:16+5:302022-04-30T18:04:41+5:30

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि उनकीं पूर्व पत्नी को दुश्मनों ने बड़ी रकम दी थी। वहीं, अब रेहम खान ने इमरान खास से सवाल किया है।

Imran Khan hints his 2nd wife was paid by enemies Reham Khan replies | दूसरी पत्नी को लेकर इमरान खान का बड़ा दावा- उसे दुश्मनों ने दी थी बड़ी रकम, रेहम खान ने पूर्व पीएम से किया सवाल

दूसरी पत्नी को लेकर इमरान खान का बड़ा दावा- उसे दुश्मनों ने दी थी बड़ी रकम, रेहम खान ने पूर्व पीएम से किया सवाल

Highlightsइमरान खान ने दावा किया है कि उनके खिलाफ कितन लिखने के लिए रेहम खान को पैसे दिए गए थे।खान के इस बयान के बाद रेहम ने ट्वीट कर जवाब दिया।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को लाहौर में पीटीआई कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए अपनी पत्नियों जेमिमा गोल्डस्मिथ और रेहम खान का नाम लिए बिना उनके बारे में बात की' उन्होंने कहा कि ईद के बाद 'शरीफ माफिया' द्वारा उनके खिलाफ चरित्र-हत्या अभियान शुरू किया जाएगा जैसा कि पहले बेनजीर भुट्टो के खिलाफ किया गया था।

जेमिमा गोल्डस्मिथ का नाम लिए बगैर इमरान खान ने कहा, "यह वही शरीफ माफिया है जिसने इस्लाम कबूल कर पाकिस्तान आई एक महिला के खिलाफ अभियान चलाया था। उन्होंने उसे एक यहूदी कहा और उसके खिलाफ एक नकली मामला दर्ज किया जो एक साल तक चला। बता दें कि इमरान खान और जेमिमा गोल्डस्मिथ की शादी लगभग 9 सालों तक चली थी। तलाक के बाद कई इंटरव्यू में जेमिमा ने पाकिस्तान में यहूदी विरोधी हमलों का सामना किया। 

इमरान खान के प्रधानमंत्री पद से हटाए जाने के बाद जेमिमा के लंदन स्थित घर के सामने इमरान खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए। वहीं, अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान का बिना नाम लिए हुए खान ने कहा, "यह वही माफिया है जिसने 2018 के चुनाव से पहले एक महिला को मेरे खिलाफ किताब लिखने के लिए पैसे दिए थे।" हालांकि, खान के इस बयान के बाद रेहम ने ट्वीट कर जवाब दिया और व्यंग्यात्मक रूप से पूछा कि क्या इमरान खान ने जिस 'भुगतान' का उल्लेख किया है, वह 'एक साल के लिए उसके साथ रहने के लिए' था।

ऐसे में रेहम खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कृपया उनसे पूछें कि उन्होंने मुझे उससे शादी करने के लिए कितना भुगतान किया? एक साल के लिए उसके साथ रहने के लिए? और उन्होंने मुझे लगातार मेरा पीछा करने के लिए कितना भुगतान किया!! व्यामोह एक बीमारी है!!" बीबीसी की पूर्व पत्रकार रेहम खान ने अपने जीवन और संघर्षों पर 'रेहम खान' नामक एक पुस्तक प्रकाशित की थी' इसका एक बड़ा हिस्सा इमरान खान और पाकिस्तान के पूर्व पीएम के बारे में सनसनीखेज खुलासे, उनकी आध्यात्मिकता, काले जादू में दृढ़ विश्वास आदि के बारे में था।

Web Title: Imran Khan hints his 2nd wife was paid by enemies Reham Khan replies

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे