शिकागो में एक घर में विवाद के बाद गोलीबारी, चार लोगों की मौत, चार घायल: पुलिस

By भाषा | Published: June 15, 2021 07:18 PM2021-06-15T19:18:05+5:302021-06-15T19:18:05+5:30

Four killed, four injured after a dispute at a home in Chicago: Police | शिकागो में एक घर में विवाद के बाद गोलीबारी, चार लोगों की मौत, चार घायल: पुलिस

शिकागो में एक घर में विवाद के बाद गोलीबारी, चार लोगों की मौत, चार घायल: पुलिस

शिकागो, 15 जून (एपी) अमेरिका में शिकागो के साउथ साइड इलाके के एक घर में बहस के बाद हुई गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हुए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना मंगलवार तड़के करीब 5:42 बजे हुई। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को पीड़ितों के बारे में थोड़ी जानकारी मिली है। माना जा रहा है कि इनमें से कोई भी नाबालिग नहीं था। घटना में मारे गए लोगों की पहचान तत्काल उजागर नहीं की गई है।

पुलिस के मुताबिक, चार घायलों में से 25 वर्षीय युवक और एक अन्य व्यक्ति के सिर में पीछे से गोली मारी गई। इनकी हालत के बारे में जानकारी सामने नहीं आयी है, जबकि 23 वर्षीय युवती और एक अन्य महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four killed, four injured after a dispute at a home in Chicago: Police

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे