एलन मस्क के पिता का सनसनीखेज खुलासा- सौतेली बेटी से है जिस्मानी संबंध, बेटी से एक बच्ची भी है

By अनिल शर्मा | Published: July 16, 2022 01:58 PM2022-07-16T13:58:45+5:302022-07-16T15:04:20+5:30

एलन मस्क के पिता के हवाले से यूएस सन पेपर ने कहा कि तीन साल पहले एरोल की 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहौट के साथ उनका दूसरा बच्चा हुआ।

Elon musk father Errol Musk has a physical relationship with stepdaughter also has a child | एलन मस्क के पिता का सनसनीखेज खुलासा- सौतेली बेटी से है जिस्मानी संबंध, बेटी से एक बच्ची भी है

एलन मस्क के पिता का सनसनीखेज खुलासा- सौतेली बेटी से है जिस्मानी संबंध, बेटी से एक बच्ची भी है

Highlightsएरोल मस्क और सतौली बेटी बेज़ुइडेनहाउट की 2018 में इलिय रश नाम की उनकी एक बेटी हुई एरोल ने बताया कि जब एलन को ये बात पता चली तो उसको झकझोर कर रख दियाएरोल ने कहा कि एलन अब भी इसके बारे में थोड़ा डरावना महसूस करते हैं

सैन फ्रांसिस्कोः अरबपति व्यवसायी एलन मस्क के पिता ने दावा किया है कि उन्होंने अपनी सौतेली बेटी के साथ एक दूसरे अनियोजित बच्चे को जन्म दिया। एक अमेरिकी टैब्लॉइड के मुताबिक, 76 वर्षीय एरोल मस्क ने यह भी कहा कि उन्हें लगा कि पृथ्वी पर होने का एकमात्र कारण प्रजनन करना है। एलन के पिता एरोल ने कहा कि उनकी सतौली बेटी से शारीरिक संबंध हैं।

एलन मस्क के पिता के हवाले से यूएस सन पेपर ने कहा कि तीन साल पहले एरोल की 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहौट के साथ उनका दूसरा बच्चा हुआ। एरोल और बेज़ुइडेनहाउट की 2018 में इलियट रश नाम की उनकी एक बेटी हुई। दोनों कुछ समय के लिए एक साथ रहे थे। और दोनों के बीच जिस्मानी संबंध थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इंजीनियर से व्यवसायी बने एरोल मस्क का जाना की मां हीड से लगभग दो दशकों तक का साथ रहा। हीड से एरोल के दो जैविक बच्चे हैं। एरोल ने कहा कि हालांकि उन्होंने बच्चे के डीएनए की जांच नहीं की है। लेकिन "यह बहुत स्पष्ट है" कि वह उसकी ही बच्ची है क्योंकि वह बिल्कुल उनकी दो अन्य बेटियों रोज और टोस्का की तरह दिखती है।

एलन मस्क के पिता ने अपनी बेटी के साथ जिस्मानी रिश्ते पर बात करते हुए यह भी कहा है कि पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, और वह यह है कि हम बच्चे पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर मेरा एक और बच्चा हो सके तो जरूर करूंगा क्योंकि ऐसा नहीं करने का कोई कारण नहीं है। 

 एरोल ने बताया कि जब एलन को ये बात पता चली तो उसको झकझोर कर रख दिया। वह काफी हैरान हुआ। दोनों के बीच उसी वक्त दूरियां आ गई। एलन मस्क अभी भी अपने पिता को इस वजह से पसंद नहीं करते हैं। एरोल ने कहा कि एलन अब भी इसके बारे में थोड़ा डरावना महसूस करते हैं, क्योंकि वह उनकी बहन है, उनकी सौतेली बहन।

पिता के इस खुलासे को लेकर एलन ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 'एलन मस्क: टेस्ला, स्पेसएक्स, एंड द क्वेस्ट फॉर ए फैंटास्टिक फ्यूचर' के लेखक एशली वेंस ने किताब में लिखा है कि जबकि एलोन का परिवार "इस बात पर सहमत था कि वह (एरोल) एक सुखद व्यक्ति नहीं है," वे उसे बदनाम नहीं करने के लिए दृढ़ थे। .

किताब में एलन के हवाले से जिक्र हैः "यह कहना निश्चित रूप से सही होगा कि मेरा बचपन अच्छा नहीं था। यह अच्छा लग सकता है। ऐसा नहीं है कि कुछ भी अच्छा नहीं था लेकिन मेरा बचपन कम से कम खुशहाल नहीं था। यह दुख की तरह था। यह जरूर है कि वह (एरोल) जीवन को दयनीय बनाने में अच्छा था। वह एक सुखद आदमी नहीं है।" पिता की इन्हीं हरकतों की वजह से एलन और तत्कालीन पत्नी जस्टिन विल्सन ने अपने बच्चों को एरोल से नहीं मिलने देने की कसम खाई थी।

Web Title: Elon musk father Errol Musk has a physical relationship with stepdaughter also has a child

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे