देखें वीडियो: छोटे बच्चे को लेकर पुल से कूदने जा रही थी महिला, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा…

By आजाद खान | Published: November 20, 2022 01:16 PM2022-11-20T13:16:15+5:302022-11-20T13:26:45+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि महिला अपने बच्चे के साथ पुल से कूदने वाली ही थी कि बस चालल ने अपनी समझदारी से दोनों की जान बचा ली। ऐसे में सोशल मीडिया पर चालक की खूब तारीफ भी हो रही है।

women want to suicide with kids from bridge saves these way viral video caption says hero driver | देखें वीडियो: छोटे बच्चे को लेकर पुल से कूदने जा रही थी महिला, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा…

फोटो सोर्स: Twitter @TheFigen_

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा गया है कि महिला बच्चे को लेकर पुल से कूदने जा रही थी। ऐसे में एन मौके पर बस चालक ने महिला और उसके बच्चे को जान देने से रोका और उन्हें बचाया है।

Viral Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को बच्चे के साथ पुल से कूदने पर उसकी जान बचाते हुए देखा गया है। यह वीडियो कहां का है और कब की है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन वीडियो को देखने के बाद लोग बस चालक की खूब तारीफ कर रहे है। 

वीडियो में देखा गया है कि कैसे महिला अपने बच्चे के साथ जान देने जा रही है तभी उसे कैसे बस चालक बचा लेता है। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसके सही होने पर भी शक कर रहे है और इसे बनावटी बता रहे है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक मां अपने बच्चे के साथ पुल पर चल रही है तभी उसके पास से एक बस गुजर रहा है। ऐसे में थोड़ी दूर जाने के बाद महिला पुल पर ही रूक जाती है तो बस चालक भी गाड़ी को रोक देता है यह सोचकर की महिला बस पर सवार होगी। 

बस रूकते के साथ उसका गेट खुलता है और चालक महिला के बस में चढ़ने का इंतजार करता है। इस बीच महिला अपने बच्चे को उठाकर पुल के लोहे पर करती और उसके साथ खुद भी सोसाइड करने की कोशिश करती है। ऐसे में चालक अपना सीट बेल्ट खोलता है और कूद कर बच्चे को पकड़ लेता है। इसके बाद महिला को बस में सवार लोग पकड़ लेते है और सबको अंदर करते है। 

लोगों ने बस चालक की जमकर तारीफ की

इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। इसके साथ कैप्शन भी दिया हुआ है जिसमें हीरो ड्राइवर...लिखा है। बता दें कि जब से इस वीडियो को शेयर किया गया है तब से इसे 93 लाख बार देखा जा चुका है। 

ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इसके सच होने पर सवाल भी उठा रहे है तो कुछ इसे स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। वहीं कुछ और सोशल मीडिया यूजर भी है जो वीडियो को देख बस चालक की तारीफ कर रहे है। 

वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि शायद महिला पुल से अपने बच्चे के साथ कूदना चाहती थी। लेकिन एन मौके पर महिला और बच्चे की जान बचा ली गई। 

Web Title: women want to suicide with kids from bridge saves these way viral video caption says hero driver

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे