रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी की तस्वीर को चूमने लगी महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By विनीत कुमार | Published: February 27, 2019 10:03 AM2019-02-27T10:03:53+5:302019-02-27T10:03:53+5:30

पीएम मोदी को चूमते हुए महिला का ये वीडियो हालांकि कितना पुराना है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

women kissing pm narendra modi viral video on tik tok facebook and twitter | रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी की तस्वीर को चूमने लगी महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी की तस्वीर को चूमने लगी महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। विरोधी भी स्वीकार करते है मोदी अपनी छाप छोड़ने के मामले में दूसरे नेताओं से कहीं आगे हैं। फिर चाहे पुरुष हो या महिला या फिर बच्चे, युवा या कोई प्रौढ़ ही, मोदी को हर किसी के दिल में उतरने का हुनर उन्हें खूब आता है। बहरहाल, हम आपको एक ऐसा वीडिया दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप भी मुस्कुरा देंगे। इस वीडियो में एक महिला मोदी की तस्वीर को चूमती हुई नजर आती है।

यह वीडियो किसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म का है, जहां एक महिला एक ट्रेन पर लगी मोदी की तस्वीर को चूमते हुए नजर आ रही है। मोबाइल ऐप Tik Tok पर बनाया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। यह वीडिया करीब 15 सेकेंड का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला नोदी की तस्वीर को चूमकर मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती है। इसी दौरान वहां मौजूद कोई शख्स महिला का वीडियो बना लेता है। 

पीएम मोदी को चूमते हुए महिला का ये वीडियो हालांकि कितना पुराना है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। साथ ही यह पता भी नहीं चल सका है कि ये वीडियो किस रेलवे स्टेशन का है। हालांकि, इसके बावजूद ये वीडियो कोई लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Web Title: women kissing pm narendra modi viral video on tik tok facebook and twitter

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे