भूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी ये महिला, किया चौका देने वाला खुलासा, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: October 28, 2020 07:08 PM2020-10-28T19:08:06+5:302020-10-28T19:08:06+5:30

एमथिस्ट रील्म नाम की एक महिला का दावा है कि उनकी दोस्ती भूत से थी। वह भूत के साथ छुट्टियां भी बिता चुकी है। महिला का कहना है कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रही। हालांकि अब यह रिलेशनिशप खत्म हो गया है।

woman was in a live-in relationship with ghost, revealing surprise, see video | भूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी ये महिला, किया चौका देने वाला खुलासा, देखें वीडियो

भूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी ये महिला, किया चौका देने वाला खुलासा, देखें वीडियो

Highlightsएक महिला ने भूत को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। ब्रिटेन की एक महिला ने दावा किया है कि वह भूत के साथ रिलेशनशिप में थी।

आज के इस विज्ञान के युग में कोई भी भूत-प्रेत की कहानियों को नहीं मानता, या यू कहे तो कोई इन बातों पर विश्वास नहीं करता। वहीं, एक महिला ने भूत को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। ब्रिटेन की एक महिला ने दावा किया है कि वह भूत के साथ रिलेशनशिप में थी।

एमथिस्ट रील्म नाम की एक महिला का दावा है कि उनकी दोस्ती भूत से थी। वह भूत के साथ छुट्टियां भी बिता चुकी है। महिला का कहना है कि वह एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रही। हालांकि अब यह रिलेशनिशप खत्म हो गया है। रील्म उस भूत के साथ बिताए गए दिनों को सबसे अच्छे दिन मानती हैं। महिला ने उस भूत नाम रे बताया है।

रिल्म का कहना है कि वह दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे। उन्होंने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां साथ बिताईं। लेकिन वापस लौटते भूत का रवैया बदल गया। शायद वह किसी और के प्यार में पड़ गया होगा। जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। रील्म ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे पिछले सालों में कई भूतों के संपर्क में रही हैं। महिला का दावा है कि वह अब तक करीब 12 भूतों से मिल चुकी है।

Web Title: woman was in a live-in relationship with ghost, revealing surprise, see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे