Woman refuses to have sex with husband after learning he has 5 wives, accuses him of cruelty | गुजरात में एक किसान की पत्नी ने पति के साथ यौन संबंध बनाने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsसूरत के इस शख्स की पहचान अय्यूब डिगिया के रूप में हुई। पिछले साल सितंबर से ही डिगिया एक महिला की तलाश कर रहा है क्योंकि वह 7वीं बार शादी करना चाहता है।

सूरत: गुजरात में सूरत शहर के पास की एक महिला ने अपने पति के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया है। दरअसल, महिला को जब पता चला कि उसके पति के साथ पहले ही 5 महिलाओं की शादी हो चुकी है, तो वह न सिर्फ हैरान रह गई बल्कि उसे काफी दु:ख भी हुआ। इसके बाद महिला ने फैसला किया कि वह अपने पति के साथ यौन संबंध नहीं बनाएगी। 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, पुरुष उम्र में महिला से 21 साल बड़ा है। शख्स ने पांच महिलाओं से शादी करने के बाद छठी महिला से शादी की है, तो इस बात की जानकारी होते ही उसकी नई पत्नी ने यौन संबंध बनाने से मना कर दिया। ऐसे में अब खबर है कि शख्स ने अब 7वीं बार शादी के लिए लड़की या महिला की तलाश शुरू कर दी है।

सूरत के इस शख्स की पहचान अय्यूब डिगिया के रूप में हुई। पिछले साल सितंबर से ही डिगिया एक महिला की तलाश कर रहा है क्योंकि वह 7वीं बार शादी करना चाहता है। कलपेटा के किसान डिगिया ने पिछले साल सितंबर में छठी बार शादी की थी।

'मुझे एक पत्नी की जरूरत है, जो मेरे साथ संबंध बना सके'

महिला के यौन संबंध बनाने से इनकार करने के बाद दंपति दिसंबर से ही एक-दूसरे से अलग हो गए। महिला ने कहा कि 63 वर्षीय व्यक्ति के साथ सोने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसे संक्रमण है। वहीं, इस आरोप के बाद डीगिया ने कहा कि मुझे हृदय रोग, मधुमेह और अन्य बीमारियां हैं। मुझे एक ऐसी पत्नी की जरूरत है जो मेरे साथ रिश्ता रख सके।

शख्स ने कहा कि उसने एक विधवा महिला से संपर्क किया और उसे बताया कि वह उसकी देखभाल करना चाहता है। साथ ही उसने कहा कि भवना में बहकर उसने महिला से वायदा किया कि वह उसे घर के साथ ही 2 लाख रुपये तक के गहने भी देगा। हालांकि, शख्स ने माना कि उसका कोई वायदा काम नहीं आया। 

महिला ने पुलिस थाना में अपने नए-नवेले पति पर इस आरोप में केस दर्ज कराया-

उस व्यक्ति की छठी पत्नी को जब पता चला कि उसके नए नवेले पति ने पहले भी कई महिलाओं से शादी की है, तो इसके बाद महिला ने उसकी पृष्ठभूमि की पड़ताल की। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी शख्स  ने उसे अपने पहले के शादी के बारे में नहीं बताया। 5वीं महिला से अलग होने के तुरंत बाद डिगिया ने इस महिला के साथ रहना शुरू कर दिया। 

महिला ने कहा कि मुझे कुछ ग्रामीणों ने बताया कि वह कुछ महीनों तक महिलाओं के साथ संबंध रखता है और बाद में उन्हें छोड़ देता है। महिला ने महिला पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और आरोपी के खिलाफ धारा 498-ए (विवाहित महिला के साथ क्रूरता) के तहत मामला दर्ज कराया है।

Web Title: Woman refuses to have sex with husband after learning he has 5 wives, accuses him of cruelty

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे