महिला ने खरीदा नया घर तो दीवार पर गड़ा मिला डरावनी गुड़िया का सिर, और फिर....

By अमित कुमार | Published: December 7, 2020 12:03 PM2020-12-07T12:03:13+5:302020-12-07T12:07:31+5:30

हॉरर फिल्मों में घटने वाली घटनाएं अगर किसी के रियल जिंदगी में होने लगे तो उस इंसान का क्या होगा। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Woman finds creepy doll head embedded in new house basement netizens are freaked out | महिला ने खरीदा नया घर तो दीवार पर गड़ा मिला डरावनी गुड़िया का सिर, और फिर....

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsडरावनी गुड़िया को देख सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। नया घर खरीदते ही मकान मालिकन को एक ऐसी गुड़िया का सिर मिला जिसे देख वह शॉक्ड रह गई।

हॉरर फिल्मों में आपने एक छोटी सी गुड़िया को कई लोगों को डराते हुए देखा होगा। कई फिल्मे ऐसी बन चुकी हैं जिसमें गुड़िया में आत्मा का वास होता है और फिर वह घर में रहने वालों का जीना हराम कर देती है। भूतिया गुड़िया के आते ही अचानक घर में अजीबो-गरीब चीजें होने लगती हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई फिल्मों में इस तरह की घटना अक्सर देखने को मिल ही जाती है। 

लेकिन क्या हो अगर यह किसी के रियल लाइफ में घटित हो तो..जी हां, इन दिनों ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो लोगों को डराने का काम कर रही है। ट्विटर पर @missjellinsky नाम के अकाउंट पर एक यूजर ने अपनी बहन के नए घर की तस्वीरें डाली है। इस दौरान उन्होंने एक गुड़िया का जिक्र किया। 

 3 दिसंबर को शेयर किए गए इस पोस्ट में बताया गया है कि उसकी बहन ने रहने के लिए नया घर खरीदा। लेकिन अपने नए घर में पहुंचते ही उसे एक डॉल का सर घर की दीवार में दबा हुआ दिखा। जिसके बाद वह काफी डर गई और परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। इस पोस्ट को अब तक 5.3 लाख लोगों ने देखा है और 41,700 लोगों ने री-ट्वीट किया है। 


 

Web Title: Woman finds creepy doll head embedded in new house basement netizens are freaked out

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे