बार्बी की तरह दिखने की चाह में करा डालीं 200 सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसी

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 21, 2017 10:47 AM2017-12-21T10:47:17+5:302017-12-21T11:22:03+5:30

16 करोड़ खर्च किए सर्जरी के पीछे, सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से छाई

This Woman did 200 cosmetic surgery for look like Barbie Doll viral news Hindi | बार्बी की तरह दिखने की चाह में करा डालीं 200 सर्जरी, अब दिखती हैं ऐसी

look like Barbie Doll

सुंदर दिखने के लिए लोग क्या-क्या जतन नहीं करते हैं। खासकर लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप और सर्जरी के पीछे पागल ही हो जाती हैं। एक्ट्रेस को भी सर्जरी का काफी क्रेज होता है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनों जगह की सेसेब्रिटियों ने खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। इन दिनों अपनी सर्जरी को लेकर सोशल मीडिया पर एक इंग्लैंड की लड़की काफी चर्चा में  हैं। 

इंग्लैंड के स्टाफोर्डशायर शहर में रहने वाली मैरी डेल्गुडिस ने बार्बी डॉल की तरह दिखने की चाह में 200 सर्जरी कराई है। मैरी डेल्गुडिस ने सर्जरी के पीछे 16 करोड़ रुपए तक खर्च कर डाले हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की मानें तो मैरी डेल्गुडिस हर तरह से बेस्ट से लुक चाहती हैं। इनका कहना है कि वह बार्बी की तरह दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि बचपन से ही उनके माता-पिता उन्हे हमेशा बदसूरत कहते थे। जिसका उन्हें काफी दुख होता था। इसके बाद उन्होंने खूबसूरत दिखने की ठान ली। 

17 की उम्र में कराई पहली सर्जरी

मैरी डेल्गुडिस ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सर्जरी तब कराई जब वह 17 साल की थी। सबसे पहले उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी, जॉ सर्जरी, गालों  की सर्जरी कराई।  मैरी डेल्गुडिस ने यह भी बताया कि वह इतनी बदसूरत दिखती थी कि 10 बार स्कूल बदलने के बाद भी उनका कोई दोस्त नहीं बन पाया था। 

सर्जरी के बाद लोग पहचान भी नहीं पाते

मैरी डेल्गुडिस का कहना है कि जो भी लोग उनको पहले से जानते हैं, वह अब उन्हें सर्जरी के बाद पहचान भी नहीं पाते हैं। पिछले 10 सालों में मैरी डेल्गुडिस ने 200 से भी ज्यादा सर्जरी करवाई है। जिसमें ब्रैस्ट इम्प्लांट, आई ब्रो लिफ्ट,  ट्रीटमेंट, बॉम्ब रिकंस्ट्रक्शन शामिल है।  

पोल डांस कर कमाई सर्जरी के लिए रुपए

डेल्गुडिस का कहना है कि जब वह 10 साल की थी, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। जिसके बाद वह हॉस्टल में रहने लगी थी। पढ़ाई खत्न कर पैसे कमाने के लिए वह पोल डांस करने लगी। पोल डांसर बनकर ही 6 सालों में डेल्गुडिस ने नया घर लिया और सर्जरी के पीछे 16 करोड़ रुपए खर्च कर डाले। 

Web Title: This Woman did 200 cosmetic surgery for look like Barbie Doll viral news Hindi

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे