जब पीठ पर हुई खुजली तो शख्स ने JCB मशीन से पीठ खुजाया, देखें वायरल वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: October 16, 2020 11:39 AM2020-10-16T11:39:57+5:302020-10-16T11:39:57+5:30

शख्स ने पीठ पर खुजली होने पर जेसीबी की मदद से पीठ खुजाकर साबित कर दिया कि भारतीय जुगाड़ की मदद से कुछ भी कर सकते हैं।

When the itching on the back, the person scratched the back with the JCB machine, see viral video | जब पीठ पर हुई खुजली तो शख्स ने JCB मशीन से पीठ खुजाया, देखें वायरल वीडियो

जेसीबी से पीठ खुजवाते शख्स का वीडियो वायरल (फोटो साभार: अब्दुल सत्तार फेसबुक वीडियो)

Next
Highlightsवीडियो में देखेंगे कि शख्स आराम से जेसीबी के नीचे खड़ा होकर पीठ खुजवा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अलग-अलग माध्यमों पर साझा कर रहे हैं।

नई दिल्ली: हमलोग सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो देखते रहते हैं। सोशल मीडिया के इस जमाने में पता नहीं कब क्या वायरल होने लग जाए। इस बार सोशल मीडिया पर एक बेहद फनी वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स के पीठ में खुजली होता है। वह शख्स पीठ को खुजाने लगता है लेकिन जब उसे आराम नहीं मिलता है तो वह पीठ पास खड़े एक जेसीबी की तरफ करते झुक जाता है।

इसके बाद वीडियो में आज देखेंगे कि ड्राइवर जेसीबी के आगे वाले हिस्से से उसके पीठ को खुजाने लगता है। और वह आराम से जेसीबी के नीचे खड़ा होकर पीठ खुजवा रहा है। 

इस वायरल वीडियो को सबसे पहले फेसबुक पर अब्दुल नासर नाम के शख्स ने साझा किया। इसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

11 अक्टूबर को साझा किए गए इस वीडियो पर अब तक 4.5 हजार से अधिक लाइक आए हैं। इसके अलावा इस वीडियो को लोग अलग-अलग प्रोफाइल से सोशल मीडिया के अलग-अलग माध्यमों पर भी साझा कर रहे हैं। 

वीडियो बनाए जाने के बाद शख्स हंसते हुए बाद में इशारा करता है। इससे साफ हो जाता है कि मज के लिए यह वीडियो बनाया गया है। 

Web Title: When the itching on the back, the person scratched the back with the JCB machine, see viral video

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे