यूपी के एक शख्स ने ऑनलाइन भैंस का दिया ऑर्डर, यूट्यूब पर देखा था एड, फिर आगे जो हुआ...

By रुस्तम राणा | Published: February 1, 2024 06:18 PM2024-02-01T18:18:26+5:302024-02-01T18:18:26+5:30

रायबरेली के एक डेयरी किसान सुनील कुमार ने यूट्यूब पर एक भैंस का वीडियो देखकर उसे ऑर्डर दिया था, लेकिन 10 हजार रुपये का अग्रिम भुगतान करने पर भी उसे भैंस नहीं मिली।

When a man from UP ordered buffalo online, know what happened next | यूपी के एक शख्स ने ऑनलाइन भैंस का दिया ऑर्डर, यूट्यूब पर देखा था एड, फिर आगे जो हुआ...

यूपी के एक शख्स ने ऑनलाइन भैंस का दिया ऑर्डर, यूट्यूब पर देखा था एड, फिर आगे जो हुआ...

Highlightsरायबरेली के एक डेयरी किसान सुनील कुमार ने यूट्यूब पर एक भैंस का वीडियो देखकर उसे ऑर्डर दिया थाउन्होंने वीडियो में बताए गए फोन नंबर पर किसान भैया डेयरी फार्म से संपर्क कियाविक्रेता शुभम ने उन्हें आश्वासन दिया कि भैंस अच्छी नस्ल की है और हर दिन 18 लीटर दूध देती है

लखनऊ: जब आपके ऑनलाइन ऑर्डर समय पर नहीं पहुंचते तो आप क्या करते हैं? ऐसे परिदृश्य में ग्राहक हेल्पलाइन से संपर्क करना शायद एकमात्र विकल्प है। लेकिन उत्तर प्रदेश में एक भैंस के ऑर्डर ने एक दूध व्यापारी को मुश्किल में डाल दिया है। रायबरेली के एक डेयरी किसान सुनील कुमार ने यूट्यूब पर एक भैंस का वीडियो देखकर उसे ऑर्डर दिया था। 

उन्होंने वीडियो में बताए गए फोन नंबर पर किसान भैया डेयरी फार्म से संपर्क किया और जयपुर के एक व्यवसायी शुभम से बात की, जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि भैंस अच्छी नस्ल की है और हर दिन 18 लीटर दूध देती है।

शुभम ने उसे एक भैंस का वीडियो भी भेजा, जिसमें उसकी कीमत 55,000 रुपये बताई और 10,000 रुपये के अग्रिम भुगतान की मांग की। बिना सोचे-समझे दूध व्यापारी, जिसने भैंस खरीदने का फैसला किया था, ने तुरंत राशि हस्तांतरित कर दी। जब अगले दिन भैंस नहीं मिली तो कुमार ने विक्रेता को फिर से फोन किया, लेकिन उसे ₹ 25,000 और ट्रांसफर करने के लिए कहा गया।

दूध व्यापारी ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने कोई और भुगतान नहीं किया और मुझे लगा कि मैं धोखाधड़ी का शिकार हो गया हूं। उसने अब मेरा नंबर ब्लैकलिस्ट में डाल दिया है।" इस संबंध में कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। 

Web Title: When a man from UP ordered buffalo online, know what happened next

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे