'हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो' के वीडियो से रातों-रात इंटरनेट की सनसनी बनी ये महिला

By मेघना वर्मा | Published: June 9, 2018 08:38 AM2018-06-09T08:38:34+5:302018-06-09T08:40:10+5:30

इस वायरल वीडियो को देखकर लोग खुद अपना वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं।

watch full viral video hello friends chai pi lo somvati mahawa | 'हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो' के वीडियो से रातों-रात इंटरनेट की सनसनी बनी ये महिला

'हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो' के वीडियो से रातों-रात इंटरनेट की सनसनी बनी ये महिला

इंटरनेट और कम्पयूटर के इस दौर में वायरल वीडियोज आम हो रहे हैं। लोग इंटरनेट पर किसी भी वीडियो या क्लिप को शेयर करके उसे रातों-रात स्टार बना देते हैं। फिर चाहे वो प्रिया प्रकाश की अदाओं का वीडियो हो या ढ़िनचैक पूजा का सेल्फी मैंने लेली आज। ऐसा ही एक और वीडियो रातो-रात इंटरनेट पर वायरल हो गया है। जिसमें एक औरत चाय पीती हुई नजर आ रही है और लोगों को भी पीने की सलाह देती है। ये वीडियो इतनी तेज फैल रहा है कि ना सिर्फ फेसबुक बल्कि इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी लोग इसे शेयर कर रहे हैं।

सोमवती महावर नाम की एक वी-ब्लॉगर का वायरल हुआ ये वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर सोमवती रोज एक ऐसे ही वीडियो बनाकर डाला करती थीं जिसमें से हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। लाखों से ज्यादा व्यूज के साथ इसे हजारों की संख्या में लोगों ने शेयर किया है और ये लगातार शेयर होता जा रहा है। 

वायरल वीडियो: महिला ने 1.44 मिनट के रिव्यू में की 'वीरे दी वेडिंग' और स्वरा भास्कर की जबरदस्त धुलाई

खास बात ये है कि सोमवती का सिर्फ वीडियो ही नहीं बल्कि उनके इस डायलॉग का मेम, जोक्स और फोटो कोलॉज बनाकर भी लोग शेयर कर रहे हैं।

Web Title: watch full viral video hello friends chai pi lo somvati mahawa

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे