Watch: सड़क सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस की मजेदार रील इंटरनेट पर छाया, कहा- ऐसी बेवकूफियां न करें

By रुस्तम राणा | Published: June 12, 2023 05:18 PM2023-06-12T17:18:24+5:302023-06-12T17:19:35+5:30

पुलिस विभाग ने क्लिप साझा करते हुए लिखा, "एक रील के लिए सड़क पर 'वारी वारी जाऊं' जाना आपकी सुरक्षा को एक वास्तविक चिंता का विषय बना देता है! कृपया बेवकूफियां के कृत्यों में शामिल न हों! सुरक्षित ड्राइव करें।"

Watch: Delhi Police's Hilarious Reel On Road Safety Leaves Internet In Splits | Watch: सड़क सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस की मजेदार रील इंटरनेट पर छाया, कहा- ऐसी बेवकूफियां न करें

Watch: सड़क सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस की मजेदार रील इंटरनेट पर छाया, कहा- ऐसी बेवकूफियां न करें

Highlightsदिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर सड़क सुरक्षा को लेकर एक मजेदार रील को साझा किया है क्लिप में एक दुल्हन को बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन की सवारी करते हुए दिखाया गया हैदिल्ली पुलिस ने लड़की का चालान काटते हुए कहा- कृपया बेवकूफियां के कृत्यों में शामिल न हों

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस अपने मनोरंजक और मजाकिया सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती है। वह अक्सर मजाकिया अंदाज में लोगों को सुरक्षा नियमों का संदेश भी देती है। हाल में दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर सड़क सुरक्षा को लेकर एक मजेदार रील को साझा किया है। शनिवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ले जाते हुए, पुलिस विभाग ने नागरिकों को कुछ बुनियादी यातायात नियमों और उनके पालन न करने पर होने वाले नतीजों की याद दिलाने के लिए एक वीडियो साझा किया। 

इस क्लिप में एक दुल्हन को बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन की सवारी करते हुए दिखाया गया है ताकि वह अपनी रील पर लाइक प्राप्त कर सके। पुलिस विभाग ने क्लिप साझा करते हुए लिखा, "एक रील के लिए सड़क पर 'वारी वारी जाऊं' जाना आपकी सुरक्षा को एक वास्तविक चिंता का विषय बना देता है! कृपया बेवकूफियां के कृत्यों में शामिल न हों! सुरक्षित ड्राइव करें।"

वीडियो के पहले भाग में एक लड़की को दुल्हन के कपड़े और गहनों में बिना हेलमेट के स्कूटी की सवारी करते हुए दिखाया गया है, दूसरे भाग में 10 जून का चालान दिखाया गया है। इसमें दो नियमों का उल्लंघन करने के लिए 6,000 का जुर्माना दिखाया गया है। जिसमें दोपहिया वाहन चलाना बिना हेलमेट के, जिसके लिए 1,000 रुपये और बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने पर 5,000 रुपये का जुर्माना शामिल है।

दिल्ली पुलिस के ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने फौरन रिएक्ट किया। वे पुलिस की हरकतों और सेंस ऑफ ह्यूमर से प्रभावित दिखे। एक यूजर ने लिखा, "बहुत जरूरी है! बार-बार अपराध करने पर उन्हें प्रासंगिक आईपीसी के तहत बुक करें।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मस्त! आम जनता के साथ स्पष्ट संदेश साझा करने का अत्यधिक प्रभावशाली तरीका।" 

Web Title: Watch: Delhi Police's Hilarious Reel On Road Safety Leaves Internet In Splits

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे