Watch: रायबरेली में पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा सांड, उतारने में पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: July 11, 2024 04:12 PM2024-07-11T16:12:38+5:302024-07-11T16:14:25+5:30

UP Viral Video: यूपी के रायबरेली में एक पुलिस चौकी में एक बैल के अप्रत्याशित रूप से भाग जाने के वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर व्यापक ध्यान गया, जिसमें इस विचित्र घटना और उसके बाद हुए हंगामे को कैद किया गया।

Watch bull climbed on the roof of the police post in Rae Bareli the policemen had to sweat to bring it down video viral | Watch: रायबरेली में पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा सांड, उतारने में पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने; वीडियो वायरल

Watch: रायबरेली में पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा सांड, उतारने में पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने; वीडियो वायरल

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक थाने में अजब-गजब मामला देखने को मिला। पुलिस चौकी में कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस चौकी की के बाहर का नजारा दिखाया गया है जिसमें एक सांड पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा हुआ है। हैरानी की बात है कि सांड चौकी पर कैसे चढ़ा और इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। जल्द से जल्द सांड को भगाने के उपाय किए जाने लगे। हालांकि, आवारा पशु ने काफी देर तक उत्पात मचाया। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को छत पर सांड के होने की जानकारी नहीं थी। जब निवासियों ने जानवर को देखा, तो वे इसे देखने के लिए पुलिस स्टेशन में एकत्र हुए। यहीं पर पुलिस को स्थिति के बारे में सूचित किया गया और उन्होंने तुरंत कार्रवाई की। 

सांड को बचाने के प्रयास में, पुलिस अधिकारी हाथ में डंडे लेकर पहुंचे। जैसे ही अधिकारी पास पहुंचे, सांड घबरा गया और चौकी की छत से कूद गया, और चौकी के बगल में ग्राम प्रधान जमुरवा बुजुर्ग के घर के टिन शेड पर जा गिरा। गिरने से जानवर को गंभीर चोटें आईं। बैल पुलिस स्टेशन की छत तक कैसे पहुंचा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

वायरल फुटेज और तस्वीरों में विचित्र घटना को देखा जा सकता है। तस्वीर में सांड छत पर खड़ा दिख रहा है, जबकि घटना का एक वीडियो दिखाता है कि सांड रायबरेली के सलोन पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाली सुची में पुलिस चौकी के ऊपर आराम कर रहा है।

इस साल जनवरी में, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) में एक बैल घुस गया और चुपचाप एक कोने में अपनी बारी का इंतजार करने लगा। हालांकि, बैंक के अंदर बैल की मौजूदगी से हड़कंप मच गया। एक सुरक्षा गार्ड ने आखिरकार उसे भगाने में कामयाबी हासिल की। ​​यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया, जिस पर कई प्रतिक्रियाएं आईं। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, "यहां तक ​​कि वे लंच ब्रेक के दौरान बैल को संभाल नहीं सकते। वे अपनी नीति के प्रति समर्पित हैं।" जवाब में, एक एक्स यूजर ने जवाब दिया, "किसी के लिए कोई विशेष व्यवहार नहीं।" अन्य लोगों ने हंसी वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Web Title: Watch bull climbed on the roof of the police post in Rae Bareli the policemen had to sweat to bring it down video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे