नरकटियागंजः भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने आम-लीची तोड़ने को लेकर डंडा से लड़की को पीटा, वीडियो वायरल, देखें

By एस पी सिन्हा | Published: May 28, 2022 04:05 PM2022-05-28T16:05:51+5:302022-05-28T16:06:40+5:30

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा अपने हाथों में पेड़ की टहनियां लेकर लड़की की पिटाई करते हुए दिख रही है. बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद के बीच भाजपा के विधायक ने बगीचे से लीची आम तोडे़ जाने के विवाद में खुद मैदान में उतर कर मोर्चा संभाल लिया.

Watch Bihar BJP MLA Rashmi Verma and relatives got scuffle over picking fruits see video | नरकटियागंजः भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने आम-लीची तोड़ने को लेकर डंडा से लड़की को पीटा, वीडियो वायरल, देखें

लीची के बगीचे में पहुची जहां पहले से उनके पटीदार मौजूद थे. लीची पर दावेदारी को लेकर दोनों पक्ष उलझ गए और आग बबूला रश्मि इस कदर गुस्सा हुआ कि नौबत हाथापाई तक आ गई.

Highlights लड़की को मारने के लिए डंडा भी उठा लेती हैं. साथ ही उसे हाथापाई भी करती है.परिवार के लोगों के साथ सम्पत्ति का विवाद चल रहा है. रश्मि अपने पट्टेदार महिलाओं से उलझ गई है.

पटनाः बिहार के नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर विवादों में हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक लड़की से मारपीट करती नजर आ रही हैं. भाजपा विधायक का लीची के बगीचे में मारपीट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में भाजपा विधायक रश्मि वर्मा अपने हाथों में पेड़ की टहनियां लेकर लड़की की पिटाई करते हुए दिख रही है. बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद के बीच भाजपा के विधायक ने बगीचे से लीची आम तोडे़ जाने के विवाद में खुद मैदान में उतर कर मोर्चा संभाल लिया. इस दौरान वह लड़की को मारने के लिए डंडा भी उठा लेती हैं. साथ ही उसे हाथापाई भी करती है.

आसपास मौजूद लोग रश्मि वर्मा को बार-बार वहां से हटने को कहते हैं, लेकिन वह कई बार आगे बढ़कर लड़की से उलझती हैं और लड़ाई करती हैं. रश्मि वर्मा के लड़ाई झगडे़ का यह वीडियो उनके परिवार के विवाद से जुड़ा है. सूत्रों के अनुसार रश्मि का अपने परिवार के लोगों के साथ सम्पत्ति का विवाद चल रहा है. इसे लेकर पहले भी उनका गोतिया और पटीदारों से विवाद हो चुका है.

इस बार भी आम और लीची तोड़ने का विवाद चल रहा है. इसी को लेकर रश्मि अपने पट्टेदार महिलाओं से उलझ गई है. वह लीची के बगीचे में पहुची जहां पहले से उनके पटीदार मौजूद थे. लीची पर दावेदारी को लेकर दोनों पक्ष उलझ गए और आग बबूला रश्मि इस कदर गुस्सा हुआ कि नौबत हाथापाई तक आ गई.

बताया जा रहा है कि रश्मि वर्मा के परिवार के दूसरे सदस्यों के बीच जमीन को लेकर पिछले कई सालों से विवाद चल रहा है. इस बीच बगीचे में मौजूद और उनके परिवार के दूसरे सदस्य बगीचे के जमीन पर पहुंच जाते हैं, इसी बात को लेकर विधायक रश्मि वर्मा काफी गुस्से में आ जाती हैं और अपनी भतीजी के साथ मारपीट करने लग जाती है.

विधायक के विवाद का यह मामला नरकटियागंज अनुमंडल के गौनाहा प्रखंड के सहोदरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. रश्मि वर्मा के पति की असामयिक मौत के बाद यह विवाद और ज्यादा बढ़ गया. जिस वक्त रश्मि के पति जीवित थे, उस समय भी उनके पैतृक गांव डीके शिकारपुर में सम्पत्ति विवाद में भाइयों और पट्टेदार से विवाद हुआ था.

अब उसी तरह एक बार फिर से रश्मि भी उलझ गई है. जमीन और सम्पत्ति के विवाद में रश्मि आपा खोती है और जमकर हंगामा होता है. यहां उल्लेखनीय है कि रश्मि वर्मा इसके पहले भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है. इसी साल जनवरी में उन्होंने अचानक से विधायक पद इस्तीफा दे दिया था.

इससे भाजपा में भूचाल मच गया. बाद में मान मनोव्वल हुआ तो उन्होंने इस्तीफा वापस लिया था. इसी तरह 2015 में जब भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तब वे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतर गई थीं. हालांकि रश्मि ने चुनाव तो नहीं जीता, लेकिन भाजपा भी उनके कारण से हार गई. अब एक बार फिर से सरेराह झगड़ा करने का वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि अब तक इस पूरे मामले में रश्मि वर्मा या अन्य के तरफ से कोई सफाई नहीं आई है. लेकिन इस लड़ाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Web Title: Watch Bihar BJP MLA Rashmi Verma and relatives got scuffle over picking fruits see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे