वायरलः 3 साल की लड़की, हाथी के साथ खेल रही है फुटबॉल, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 30, 2022 06:25 PM2022-01-30T18:25:04+5:302022-01-30T18:35:41+5:30

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उसे शेयर कर रहे हैं।

Watch Assam three-year-old girl Plays Football With Elephant Tries To Drink Milk see video | वायरलः 3 साल की लड़की, हाथी के साथ खेल रही है फुटबॉल, देखें वीडियो

प्यार आप कही से पा सकते हैं। 

Highlightsवीकेंड का वीडियो वायरल हो गया है। हर्षिता अपने घरेलू हाथियों का दूध पीते हुए नजर आ रही है।छोटी बच्ची हाथी के साथ खेल रही है।

गुवाहाटी: असम के गोलाघाट जिले की तीन साल की बच्ची हर्षिता बोरा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग विशालकाय जानवर के पास जाने से डरते हैं। बच्ची हाथी के साथ फुटबॉल खेल रही है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उसे शेयर कर रहे हैं।

जंगली जानवर और इंसानों के बीच कई फिल्म भी आपने देखा होगा। 3 साल की बच्ची की कहानी अजब ही है। छोटी बच्ची दूध पीकर उससे खेलने की कोशिश कर रही है। हैरानी की बात यह है कि हाथी का प्रेम भी बच्ची के प्रति कम नहीं है। सोशल मीडिया पर कई कमेंट आ रहे हैं। अपने आंगन में खेल रही है। 

और तो और बच्ची हाथी का दूध पीने की कोशिश भी कर रही है। छोटी बच्ची हाथी के साथ खेल रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि उसकी सूंड को गले लगाकर और चूम रही है। हाथी भी अपनी सूंड के साथ बच्ची को घूमा रहा है। असम को गोलाघाट जिला हाथियों के लिए प्रसिद्ध है। 

वीकेंड का वीडियो वायरल हो गया है। हर्षिता अपने घरेलू हाथियों का दूध पीते हुए नजर आ रही है। निःस्वार्थ मां-बच्चे की प्रेम जैसी अद्भुत बॉन्डिंग क्या है। इंसानों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। प्यार आप कही से पा सकते हैं। लड़की ने कहा कि हाथी मेरे साथ गेंद खेलता है। उसका नाम बीनू है। वह केला खाना पसंद करती है। 

Web Title: Watch Assam three-year-old girl Plays Football With Elephant Tries To Drink Milk see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे