Viral Video: WWE की महिला चैंपियन रोंडा रौसे क्यों फूट-फूट कर रोने लगीं?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 26, 2018 04:37 PM2018-11-26T16:37:12+5:302018-11-26T16:42:31+5:30

रोंडा ने कहा कि अपने परिवार और पालतू जानवरों को समय नहीं दे पाने का उन्हें बहुत दुःख है, इतना कहते ही रोंडा भावुक हो गईं.

Viral Video: WWE champion Ronda Rausey breaks down into tears in her latest video on youtube | Viral Video: WWE की महिला चैंपियन रोंडा रौसे क्यों फूट-फूट कर रोने लगीं?

Viral Video: WWE की महिला चैंपियन रोंडा रौसे क्यों फूट-फूट कर रोने लगीं?

WWE की महिला चैंपियन आज कल अपने करियर के सबसे ऊंचे पायदान पर खड़ी हैं. पूर्व यूएफसी विजेता और इसी साल जनवरी में wwe में पदार्पण करने वाली रोंडा को रिंग चैंपियन कहा जाता है. 

रोंडा ने हाल ही में अपने यूटूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि वो इस समय अपने रेसलिंग करियर में लगातार सफलता दर्ज कर रही हैं और उन्हें खुद पर गर्व भी है. लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि अपने परिवार और पालतू जानवरों को समय नहीं दे पाने का उन्हें बहुत दुःख है, इतना कहते ही रोंडा भावुक हो गईं. 

रोंडा रौसे अपने पालतू बकरी की मौत से बहुत दुखी थी. उन्होंने कहा कि मैं उससे बहुत प्यार करती थी, वो मेरे लिए मेरे बच्चे की तरह थी. इस घटना के लिए उन्होंने खुद को जिम्मेवार बताया. 

रोंडा ने कहा, 'उनकी सारी उर्जा रेसलिंग रिंग में खर्च हो जा रही है, जिसके कारण वो अपने परिवार को समय नहीं दे पा रही हैं'. 

Web Title: Viral Video: WWE champion Ronda Rausey breaks down into tears in her latest video on youtube

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे