Viral Video: प्यार में दीवानी महिला ने अपने माथे पर कराया टैटू, लिखवाया बॉयफ्रेंड का नाम

By अंजली चौहान | Published: November 8, 2023 11:47 AM2023-11-08T11:47:19+5:302023-11-08T11:49:04+5:30

प्रभावशाली एना स्टैन्स्कोवस्की ने अपने माथे पर बड़े अक्षरों में 'केविन' नाम गुदवाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया।

Viral Video woman crazy about love got her boyfriend name tattooed on her forehead | Viral Video: प्यार में दीवानी महिला ने अपने माथे पर कराया टैटू, लिखवाया बॉयफ्रेंड का नाम

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Viral Video: किसी को प्यार होना इस दुनिया का सबसे खूबसूरत अनुभव है। प्यार में पड़ा इंसान अपने पार्टनर के लिए बहुत स्नेह, परवाह रखता है और ईमानदारी से रिश्ता निभाता है। वर्तमान समय में लोग प्यार को जताने के लिए कई अनोखे तरीके अपनाते हैं कोई गिफ्ट देता है तो कोई पार्टनर के लिए कुछ ऐसा करता है कि वह यादगार बन जाता है।

मगर क्या हो जब कोई प्यार में हर सीमा को लांघ जाए और कुछ ऐसा कर दे जो एकदम असाधारण सा लगता हो। दरअसल, यूनाइटेड किंगडम की एक महिला ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू अपने माथे पर बनवाया है। पेशे से प्रभावशाली महिला एना स्टैनस्कोवस्की के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने दावा किया कि उसने अपने साथी का नाम अपने माथे पर स्थायी रूप से अंकित कर लिया है।

स्टैनस्कोवस्की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने माथे पर 'केविन' नाम का टैटू बनवाती नजर आ रही हैं। फ़ुटेज में एक टैटू कलाकार को बड़ी सावधानी से उसके माथे पर काली स्याही से 'केविन' लिखते हुए दिखाया गया है। प्रारंभिक असुविधा और दर्द के बावजूद, स्टैनस्कोव्स्की परिणाम से प्रसन्न दिखे।

शीशे में अपनी एक झलक देखने के बाद उसने उत्साह से पूछा, "क्या उसे यह पसंद आएगा?" उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "अपने चेहरे पर अपने बॉयफ्रेंड का नाम गुदवा रही हूं।"

यूजर्स कर रहे कमेंट्स 

वीडियो पर तेजी से ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की लहर दौड़ गई, कई लोगों ने इसकी प्रामाणिकता पर सवाल उठाया और स्टैनस्कोवस्की पर सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए स्टंट करने का आरोप लगाया। स्याही की वैधता के बारे में संदेह जताया गया, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "यह एक टैटू कलाकार के लिए ध्यान आकर्षित करने और लड़की के लिए अधिक अनुयायी हासिल करने का एक हताश प्रयास है।"

अन्य लोगों ने मशीन में सुई की अनुपस्थिति, खून की कमी या लालिमा की ओर इशारा किया, और यहां तक ​​कि उसे इस अंधविश्वास के बारे में भी चेतावनी दी कि प्रेमी के नाम का टैटू गुदवाने से ब्रेकअप हो सकता है।

संदेह के बावजूद, स्टैनस्कोवस्की दृढ़ रहे और जोर देकर कहा कि उनका टैटू वास्तविक था। "हाँ, यह वास्तविक है," उसने ऑनलाइन पुष्टि की। "मैं खुद भी इस बात पर विश्वास नहीं कर सकती कि मैंने यह किया है।" जब भविष्य में पछतावे की भविष्यवाणियों का सामना किया गया, तो उसने अपने निर्णय में अटूट प्रेम और दृढ़ विश्वास व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि जब भी मैं दर्पण में देखती हूं, मुझे अपने प्यार की याद आती है। मुझे टैटू पसंद है, और मैं अपने प्रेमी से प्यार करती हूं। अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं, तो आपको इसे साबित करने के लिए इसे दिखाना होगा। अगर आपकी प्रेमिका नहीं करती है उसके चेहरे पर आपके नाम का टैटू चाहते हैं, शायद आपको एक नई प्रेमिका की जरूरत है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि वह आपसे प्यार करती है। इस तरह आप अपना प्यार दिखाते हैं, "उसने बाद के वीडियो में बताया।

उन्होंने टैटू के आकार और संभावित ब्रेकअप परिदृश्यों के बारे में चिंताओं को भी खारिज कर दिया, मजाक में कहा कि वह बस एक और केविन ढूंढ लेंगी।

हालांकि, महिला के इस स्पष्टीकरण के बावजूद लोगों ने इस वीडियो को नकली बताया और महिला के टैटू को भी नकली करार दिया। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है कि टैटू असली है या नकली लेकिन एक बात को साफ है कि किसी के लिए ऐसा प्यार शायद ही कभी किसी ने देखा। वाकई ये अनोखा तरीका है अपने पार्टनर के प्रति प्यार जताने का।

Web Title: Viral Video woman crazy about love got her boyfriend name tattooed on her forehead

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे