viral video TV Reporter Robbed at Gunpoint Live on Air in Broad Daylight | टीवी पर लाइव प्रसारण के दौरान बंदूक की नोक पर रिपोर्टर से हुई लूट, देखें हैरान करने वाला वायरल वीडियो
लाइव शो के दौरान रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार से लूटते बदमाश (सोशल मीडिया वीडियो स्क्रीनशॉट फोटो साभार)

Highlightsवायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदूक हाथ में लिए एक लुटेरा रिपोर्टर पर ही बंदूक तान देता है। इस दौरान बदमाश रिपोर्टर और टीवी चालक दल के दूसरे लोगों से अपना कैश (पैसा) उसे जल्दी सौंपने की बात कहता है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीवी रिपोर्टर और उसके क्रू को एक टीवी कार्यक्रम के लाइव प्रसारण के दौरान बंदूक की नोक पर लूटा जा रहा है।

इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, यह घटना इक्वाडोर शहर की है। 12 फरवरी को यह घटना एक फुटबॉल स्टेडियम के बाहर घटी है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदूक हाथ में लिए एक लुटेरा रिपोर्टर पर ही बंदूक तान देता है और उससे लूट की कोशिश करता है। 

इस दौरान बदमाश रिपोर्टर और टीवी चालक दल के दूसरे लोगों से अपना कैश (पैसा) उसे जल्दी सौंपने की बात कहता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब इक्वाडोर के एक प्रसिद्ध स्टेडियम के बाहर यह घटना घटी तो उस समय पत्रकार डिएगो ओर्डिनोला एक टीवी स्पोर्ट्स कार्यक्रम के लिए लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे।

लुटेरा जो अपनी पहचान छुपाने के लिए फेस मास्क और टोपी पहने हुए था, उनके चेहरे के सामने बंदूक लहराते हुए और उनके फोन और कैमरों के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। धमकी से डरकर, चालक दल के एक सदस्य ने अपना कुछ महत्वपूर्ण सामान लुटेरे को सौंप दिया।

लुटेरा को जैसे ही चालक दल के एक सदस्य द्वारा कुछ चीज दिया जाता है, इसके बाद वह शख्स वहां से भाग जाता है। हालांकि, टीवी क्रू ने उसका पीछा किया और उसे अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घटनास्थल से दूर तेजी से भागते हुए देखा गया।

अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग हैरान हैं। कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पत्रकार और उनके साथी के समर्थन के संदेश साझा किए हैं।

Web Title: viral video TV Reporter Robbed at Gunpoint Live on Air in Broad Daylight

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे