वीडियो: क्या यह जॉम्बी वायरस है या किसी नशे की लत....अमेरिका के फिलाडेल्फिया के लोग आखिर क्यों कर रहे हैं ऐसी हरकतें?

By आजाद खान | Published: December 7, 2022 09:31 AM2022-12-07T09:31:51+5:302022-12-07T09:39:46+5:30

इस वीडियो को ट्विटर यूजर (@dammiedammie35) ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने हैरान से यह सवाल किया है कि “ब्रू, यूएसए में क्या हो रहा है।”

viral video shows usa Philadelphia people do strange things on street internet says Zombie Virus or Drugs | वीडियो: क्या यह जॉम्बी वायरस है या किसी नशे की लत....अमेरिका के फिलाडेल्फिया के लोग आखिर क्यों कर रहे हैं ऐसी हरकतें?

फोटो सोर्स: Twitter @dammiedammie35

Highlightsअमेरिका के फिलाडेल्फिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग रास्ते पर अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए दिख रहे है। ऐसे में इस वीडियो के देखने के बाद लोग इसके पीछे का कारण जॉम्बी वायरस या किसी नशे की लत बता रहे है।

वॉशिंटन डीसी: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में कुछ लोगों को सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करते हुए देखा गया है। इस घटना का एक वीडियो में भी सामने आई है जिसमें कई लोगों को अपने ही धुन में मस्त रहते है और एक हालत में काफी देर तक रहते हुए देखा गया है। 

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है और यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है। ऐसे में कई ऐसे लोग ऐसे भी है जो इस तरह की घटना को जॉम्बी से जोड़ कर देख रहे है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल इस वीडियो में यह दिखा कि रास्ते पर एक युवक खड़ा होकर हिल रहा है और ऐसा लग रहा है कि वह अब जमीन पर बैठ जाएगा लेकिन वह बैठ नहीं रहा है और धीरे-धीरे हिलता जा रहा है। वहीं उसी वीडियो में एक और महिला भी दिखती है जो वह भी रास्ते पर खड़ी रहती है और वह भी हिलती रहती है। महिला को देख कर ऐसा लग रहा है कि वह पीछे के बल अब नहीं तो तब गिर जाएगी। 

वीडियो के दूरसे हिस्से में एक और शख्स को देखा गया है जो वह भी बीच रास्ते में खड़ा है वह अपने आगे की ओर झुक रहा है और लग रहा है कि वह किसी भी वक्त गिर सकता है या वह जमीन पर बैठ सकता है। आपको बता दें कि इस तरीके से इन लोगों द्वारा किए गए हरकत को देख लोग परेशान है और इसे लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे है। 

क्या है पूरा मामला

जारी वीडियो में जो भी देखा गया है इसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह घटना अमेरिका के फिलाडेल्फिया में घटी है। ऐसे में यह कहा जाता है कि यहां इस तरीके की घटनाएं आम बात है और लोग अकसर नशे में होकर ऐसी हरकत करते है। 

वहीं इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों का यह भी दावा है कि ये लोग मादक पदार्थों की लत के कारण ऐसी हरकत कर रहे है। ऐसे में इस वीडियो को लेकर अभी तक ऐसा कोई खुलासा नहीं हुआ है कि ये लोग आखिर ऐसी हरकत क्यों कर रहे है। 

यही नहीं कुछ लोग इस घटना को जॉम्बी वायरस से भी जोड़ रहे है और दावा कर रहे है कि अमेरिका के फिलाडेल्फिया में इसके प्रभाव के कारण लोगों की ऐसी हालत हो गई है। आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर उपयोगकर्ता (@dammiedammie35) द्वारा शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा गया है, “ब्रू, यूएसए में क्या हो रहा है।” 
 

Web Title: viral video shows usa Philadelphia people do strange things on street internet says Zombie Virus or Drugs

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे