शादी के बाद मंडप में ही दूल्हे ने किया दुल्हन को जोरदार किस, वीडियो शेयर कर लोगों ने लिए खूब मजे

By आजाद खान | Published: December 17, 2021 04:33 PM2021-12-17T16:33:14+5:302021-12-17T16:35:52+5:30

शादी के इस वायरल वीडियो में दुल्हा और दुल्हन को किस करते देखा गया है। बता दें कि इस वीडियो की अभी पुष्टी नहीं हुई है।

viral video shows groom passionately kisses bride in front of family and wedding guests internet reacts | शादी के बाद मंडप में ही दूल्हे ने किया दुल्हन को जोरदार किस, वीडियो शेयर कर लोगों ने लिए खूब मजे

शादी के बाद मंडप में ही दूल्हे ने किया दुल्हन को जोरदार किस, वीडियो शेयर कर लोगों ने लिए खूब मजे

Highlightsसोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में दुल्हा और दुल्हन एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।उनके इस हरकत से वहां मौजूद मेहमान दंग रह गए।देखते ही देखते इस वीडियो को बहुत सारे व्यूज मिल चुके हैं।

जरा हटके: सोशल मीडिया में आय दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है, ऐसे में एक नया वीडियो खूब वायरल हुआ है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में शादी के बाद दुल्हा और दुल्हन के किस करते हुए देखा गया है। दुल्हा और दुल्हन को अचानक किस करते देख वहां मौजूद घर वालों के साथ मेहमान भी हैरान रह गए। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हुआ और लोग इसे शेयर कर खूब मजे ले रहे हैं। अब तब इस वीडियो पर बहुत सारे व्यूज मिल चुके हैं।

शादी के बाद कुछ ऐसे किया दुल्हन का दुल्हा ने स्वागत

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक मंडप में एक जोड़ा शादी के लिए बैठा है। शादी के पूरे होने के बाद ही दुल्हे ने अचानक दुल्हन को पकड़ा और किस करने लगा। वीडियो में यह देखा गया है कि दुल्हा अपने घर वाले और वहां मौजूद रिश्तेदारों का भी ख्यान नहीं किया और अपनी दुल्हन के साथ लगा रहा। दुल्हे के इस रोमांस को देख लोग दंग रह गए और इसे शेयर कर खूब मजे भी लिए। हालांकि यह शादी कहां हो रही थी और वीडियो में मौजूद दुल्हा और दुल्हन कौन थे, इस बात की अभी पुष्टी नहीं हुई है।

इससे पहले भी वायरल हुआ था ऐसा ही वीडियो

बता दे कि कुछ दिन पहले ही एख और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें भी दुल्हा और दुल्हन के किस करने की बात सामने आई थी। उस वीडियो में भी दोनों ने वहां मौजूद मेहमानों को दंग कर दिया था। वहीं दुल्हा और दुल्हन के किस करने वाले इस वीडियो को बहुत से व्यूज मिल चुके हैं। 
 

Web Title: viral video shows groom passionately kisses bride in front of family and wedding guests internet reacts

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे