Watch: सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने शेयर किया बेटे इजहान का वीडियो, लिखा- 'जैसा पिता वैसा बेटा'

By आकाश चौरसिया | Published: November 4, 2023 12:36 PM2023-11-04T12:36:54+5:302023-11-04T12:53:07+5:30

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हम पूरी तरह से कह सकते हैं कि यह 'जैसा पिता वैसा बेटा' वाला क्षण है।

Viral Video Shoaib Malik shared the video of son Izhaan Mirza wrote Like father like son | Watch: सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने शेयर किया बेटे इजहान का वीडियो, लिखा- 'जैसा पिता वैसा बेटा'

फोटो क्रेडिट- एक्स

Highlightsसानिया मिर्जा के पति ने शेयर किया बेटे का वीडियोशोएब मलिक ने कहा, जैसे बाप वैसा बेटावीडियो शेयर होते ही वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: हाल ही में पाकिस्तानीक्रिकेटर और पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर शेयर किया है। वीडियो में इजहान मिर्जा मलिक अपने ट्रेनर के मार्गदर्शन में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इजहान ने इस दौरान जम्प लगाई।

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए शोएब मलिक ने लिखा, हम पूरी तरह से कह सकते हैं कि यह 'जैसा पिता वैसा बेटा' वाला क्षण है। साथ ही उन्होंने कहा कि फिटनेस परिवार का एक भाग है।

इस प्लेटफॉर्म (इंस्टाग्राम) के अलावा शोएब मलिक ने वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर भी शेयर किया है। दिल छू लेने वाले वीडियो में, इजहान ने अपने पिता की तरह अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए वर्कआउट किया। 

सानिया के बेटे इजहान का यह वर्कआउट, इतनी कम उम्र में उनके समर्पण और उत्साह को दर्शाता है, जो एक स्वस्थ जीवन शैली के प्रति उनकी साझा प्रतिबद्धता अपनाना चाहते हैं। 

वहीं, अब इस वीडियो पर यूजर कमेंट कर रहे हैं और कहा कि सानिया मिर्जा जिस की मां हो वो तो ऐसा ही होगा। इसके साथ ही दूसरे यूजर ने कहा, "जैसी मां, वैसा बेटा"।

Web Title: Viral Video Shoaib Malik shared the video of son Izhaan Mirza wrote Like father like son

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे