Viral video: Security Guard Found Giving Glucose Drips To Patient At Bengaluru Hospital | सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज के साथ किया ऐसा काम, VIDEO हो रहा जमकर वायरल
सिक्योरिटी गार्ड ने मरीज के साथ किया ऐसा काम, VIDEO हो रहा जमकर वायरल

आपने हॉस्पिटल में लापरवाही और मरीजों की दयनीय स्थिति के बारे में कई बार पढ़ा-सुना होगा। ऐसी भी खबरें सामने आई होंगी, जिसमें बगैर डॉक्टरी डिग्री के ही किसी ने ऑपरेशन कर दिया। कभी ऐसा वीडियो भी सामने आया होगा, जिसमें बिजली कट जाने पर अस्पताल में मोबाइल टॉर्च का इस्तेमाल करते हुए ऑपरेशन तक कर दिया गया हो। ऐसी खबरें आपको अस्पतालों में मरीजों के हालात से वाकिफ कराती हैं। 

कुछ इस तरीके का एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसका मुख्य किरदार है, एक सिक्योरिटी गार्ड। कर्नाटक के चामराजनगर के जिला अस्पताल से डॉक्टर या नर्स नहीं बल्कि सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मरीज को ग्लूकोज चढ़ाने का वीडियो सामने आया है।


इस वीडियो को किसी अन्य मरीज के परिजन ने बनाकर हॉस्पिटल के घटिया हालात का खुलासा किया है, जिसमें लोग सिक्योरिटी गार्ड को बड़ी हैरानी से देख रहे हैं और वो शख्स निश्चिंत होकर ये काम कर रहा है।

बता दें कि ये हॉस्पिटल स्थानीय मेडिकल कॉलेज के अधीन आता है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया जा रहा है। 


Web Title: Viral video: Security Guard Found Giving Glucose Drips To Patient At Bengaluru Hospital
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे