ई रिक्शा में बैठकर जा रहे थे पुलिसवाले, गंदे पानी में जा गिरे, आईपीएस ऑफिसर ने कहा- खतरों के खिलाड़ी, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 9, 2021 05:20 PM2021-10-09T17:20:33+5:302021-10-09T18:03:22+5:30

सोशल मीडिया पर पुलिसवालों को एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वह एक ऑटो में बैठकर कहीं जा रहे हैं । तभी पानी ज्यादा होने के कारण वे सभी गिर जाते हैं और वहां खड़े लोग हंसने लगते हैं ।

viral video policemen e rickshaw submerged in water filled on the road ips said khatron ke khiladi | ई रिक्शा में बैठकर जा रहे थे पुलिसवाले, गंदे पानी में जा गिरे, आईपीएस ऑफिसर ने कहा- खतरों के खिलाड़ी, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsड्यूटी पर जा रहे हैं पुलिसवाले गिरे गंदे पानी लोगों ने कहा - बारिश में सभी जगह का यही हाल हैआईपीएस ऑफिसर ने कहा - खतरों के खिलाड़ी, कैसे-कैसे, कहां-कहां

मुंबई : इन दिनों सोशल मीडिया पर पुलिसवालों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसवाले ई-रिक्शा पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं । ये सभी कहीं जा रहे होते हैं, तभी सड़क पर लबालब भरे पानी में ई-रिक्शा बुरी तरह पलट जाता है । इस वायरल वीडियो क्लिप को देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी । इस वीडियो को आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है । उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, खतरों के खिलाड़ी…कहां-कहां, कैसे-कैसे काम पर जाना पड़ता है । यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है ।

महज 21 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । वीडियो में 4 पुलिसवाले ई-रिक्शा में सवार दिखाई दे रहे हैं । कुछ ही देर बाद ई-रिक्शा सड़क पर लबालब भरे पानी में एक गड्ढे में जाकर फंसकर पलट जाता है । इसके बाद चारों पुलिसवाले गंदे पानी में गिर जाते हैं । इसी दौरान पास से गुजर रहे कुछ लोग जब पुलिसवालों पर हंसने लगते हैं, तब एक पुलिसवाला उनसे कुछ कहने लगता है । 

बता दें कि कई यूजर्स का दावा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के किसी शहर का है. लेकिन वीडियो पर यूपी पुलिस की नजर पड़ने के बाद उन्होंने इसका खंडन करते हुए एक ट्वीट किया है । यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल @UPPViralCheck से ट्वीट करते हुए लिखा है, वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश का न होकर राजस्थान के जनपद दौसा से संबंधित है । 

ये मजेदार वीडियो देखने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, लगता है इस वीडियो की स्क्रिप्ट पहले से लिखी जा चुकी थी, डायरेक्टर या कैमरामैन से पूछताछ करना चाहिए । वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, हम लोगों को इसकी आदत हो चुकी है, लगता है ये लोग नए थे । एक अन्य यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कमेंट किया है, उत्तर भारत का लगभग हर राज्य इस तरह की समस्या से जूझ रहा है, लेकिन किसी के पास इसका हल नहीं । 
 

Web Title: viral video policemen e rickshaw submerged in water filled on the road ips said khatron ke khiladi

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे