बेगानी शादी में अब्दुला हुआ दीवाना, बारात में शख्स ने किया ऐसा डांस, लोगों ने कहा-एक बार डांसिंग ऑडिशन देना चाहिए

By दीप्ती कुमारी | Published: July 11, 2021 03:10 PM2021-07-11T15:10:40+5:302021-07-11T15:12:34+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आपका मन खुश हो जाएगा । शख्स का डांस और एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है ।

Viral video of man who did awesome dance and give funny reaction on it funny video | बेगानी शादी में अब्दुला हुआ दीवाना, बारात में शख्स ने किया ऐसा डांस, लोगों ने कहा-एक बार डांसिंग ऑडिशन देना चाहिए

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशख्स ने बारात में ऐसा किया डांस लोगों ने कहा - अंदर से भावनाएं निकल रही है शख्स का एक्सप्रशेन और एक्शन देखकर लोग दंग रह गए थे इसपर एक यूजर ने कहा कि इसे डीआईडी का ऑडिशन जरूर देना चाहिए

मुंबई : सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो देखने को मिलता है । कभी इन वीडियोज को देखकर आपको हंसी आएगी तो कभी हैरानी भी होगी । हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे लोग देखकर कह रहे हैं कि बेगानी शादी में अब्दुला दीवाना ।

सभी जानते हैं कि हमारे यहां शादियों में खूब धूमधाम से बारात निकलती है और दिल खोल कर नाचते गाते हैं । बैंड बाजे की धुन पर नॉन डांसर भी बिल्कुल प्रोफेशनल डांसर की तरह नाचने लगते हैं । उसी से जुड़े एक शख्स का मस्त डांस वीडियो वायरल हो  रहा है । लोग का डांस देखकर लोग कह रहे हैं कि क्या कमाल का डांस  है और शख्स के अंदर से डांस बाहर आ रहा था । 

वीडियो में देख सकते हैं कि बारात जा रही है और सब लोग डांस कर रहे है लेकिन इन सबसे अलग एक शख्स नशे में डांस के साथ गजब एक्सप्रेशन देता हुआ नाच रहा है । उसके डांस के साथ उसका एक्सप्रेसन  और एक्शन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । कई लोग  इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि शख्स का डांस एक्सप्रेशन कमाल का है । वहीं एक दूसरे यूजर  ने लिखा कि बंदे को डीआईडी ऑडिशन एक बार तो जरूर देना चाहिए । इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक्टर सुमित व्यास के अकाउंट से शेयर किया गया है । इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं ।
 

Web Title: Viral video of man who did awesome dance and give funny reaction on it funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे