शख्स ने बाइक पर लगाया कमाल का जुगाड़, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, लोगों ने कहा- पेट्रोल मंहगा है भाई !

By दीप्ती कुमारी | Published: August 27, 2021 02:36 PM2021-08-27T14:36:51+5:302021-08-27T15:07:31+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे । इस वीडियो में एक बाइक में 7-8 लोग बैठकर आराम से जा रहे हैं । क्या आप सोच सकते हैं कि ये कैसे मुमकिन है ।

Viral video of man who create jugaad bike people were laugh after watching this funny video | शख्स ने बाइक पर लगाया कमाल का जुगाड़, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, लोगों ने कहा- पेट्रोल मंहगा है भाई !

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशख्स ने बाइक पर लगा ली बेंच , एक साथ बैठ गए 7-8 लोगड्राइवर ने मजे से चलाई बाइक लोगों ने कहा - ये सब पेट्रोल के दाम बढ़ने का नतीजा है

मुंबई : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है । कुछ वीडिोज ऐसे होते है, जिन्हें देखकर आप हंसते लोटपोट हो जाते हैं तो कुछ वीडियोज आपको हैरान कर देते हैं । ऐसा ही एक जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे कि कोई ऐसा भी सोच सकता है । वैसे सोयसल मीडिया पर एक से बढ़कर एख जुगाड़ के वीडियो देखने को मिलते हैं । 

सोशल मीडिया पर ‘जुगाड़-टेक्नोलॉजी’ से जुड़े वीडियोज काफी पंसद किए जाते हैं । जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है क्योंकि एक बाइक पर छह से सात लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं ।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक सड़क पर जा रही होती हैं और उसके पीछे वाली सीट पर एक बेंच रखी हुई है, जिस पर छह से सात लोग खुद को बैलेंस करके एक साथ बैठे हुए है और ड्राइवर आराम से बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है । यह वीडियो देखकर लोग हैरान है । 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है । कुछ लोगों को यह जुगाड़ खूब पसंद आ रहा , वहीं कुछ लोग इसे खतरनाक भी बता रहे हैं ।  एक यूजर ने कहा, ‘अरे ये बाइक है या एसयूवी’ । वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ये जुगाड़ खतरनाक है’ । एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर मजे लेते हुए लिखा, ‘ये सब पेट्रोल की बढ़ती कीमत की वजह से हुआ है  । इस वीडियो को घंटे भर में 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । 
 

Web Title: Viral video of man who create jugaad bike people were laugh after watching this funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे