दुल्हन ने एटीट्यू़ड में पहनाई वरमाला, फिर दूल्हे ने किया ऐसा , लोगों ने कहा- जैसे को मिला तैसा , वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 2, 2021 11:52 AM2021-07-02T11:52:23+5:302021-07-02T12:20:25+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे । इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि यह चर्चा का विषय बन गया ।

viral video of bride misbehave with groom see what happen next funny video social media | दुल्हन ने एटीट्यू़ड में पहनाई वरमाला, फिर दूल्हे ने किया ऐसा , लोगों ने कहा- जैसे को मिला तैसा , वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदुल्हन ने दूल्हे को फेंककर पहनाई मालादूल्हे ने भी दिया करारा जवाब, दुल्हन को भी फेंककर माला पहना दी लोगों ने कहा - जैसे को मिला तैसा

मुंबई :  वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है , जिसे देखकर हमें कभी हैरानी होती है और कभी खूब हंसी भी आती है लेकिन शादियों वाले वीडियो की बात ही अलग होती है । इन वीडियो को देखकर लोगों को खूब हंसी भी आती है और लोग इसे खूब शेयर भी करते हैं । 

इस समय शादियों का मौसम चल रहा है तो इस दौरान अलग-अलग जगहों से कई अजीबोगरीब मामले देखने को मिल रहे हैं तो वहीं कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं । अब इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें जयमाला की रस्म के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि मामला चर्चा का विषय बन गया है । यह वीडियो एक जुलाई को शेयर किया गया था ।  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर जयमाला की रस्म चल रही है । जैसे ही दुल्हन की बारी आती है तो वह दूल्हे को माला पहनाने की वजह उसके ऊपर माला फेंक देती है । जिसके बाद दूल्हा भी अपनी बेइज्जती का बदला लेते हुए उसके ऊपर माला फेंक देता है, जिसके बाद दुल्हन माला ठीक करने लगती है । इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, 'यहां तो उल्टी गंगा बह रही है ' । 

सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो को पसंद आ रहा है । वीडियो को शेयर कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- जैसे को तैसा ।  एक अन्य यूजर ने लिखा, यह अब तक का सबसे मजेदार वीडियो है ।
 

Web Title: viral video of bride misbehave with groom see what happen next funny video social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे