Viral Video: समुद्र में हैरतअंगेज करतब करने के लिए शख्स ने विवेक रामास्वामी को किया चैलेंज, देखें फिर क्या हुआ

By अंजली चौहान | Published: November 15, 2023 01:26 PM2023-11-15T13:26:41+5:302023-11-15T13:27:51+5:30

वीडियो में विवेक रामास्वामी को बहस के बाद मियामी में सोशल मीडिया प्रभावशाली काज़ सॉयर के साथ बाहर जाते हुए दिखाया गया है।

Viral Video Man challenges Vivek Ramaswamy to perform amazing feat in the sea see what happened next | Viral Video: समुद्र में हैरतअंगेज करतब करने के लिए शख्स ने विवेक रामास्वामी को किया चैलेंज, देखें फिर क्या हुआ

Viral Video: समुद्र में हैरतअंगेज करतब करने के लिए शख्स ने विवेक रामास्वामी को किया चैलेंज, देखें फिर क्या हुआ

Viral Video: अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल भारतीय-अमेरिकी विवेक रामास्वामी का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में विवेक रामास्वामी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं जिसे देख हर कोई दंग रह गया।

दरअसल, समुद्र के बीचोबीच रामास्वामी सर्फिंग सीखते हुए दिखाई दे रहे हैं और न सिर्फ वह सीख रहे बल्कि लहरों से खेलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रामास्वामी एक शख्स के साथ बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद वह अपने सूट को बदलकर और हाफ पैंट में समुद्र में सर्फिंग करने के लिए चले जाते हैं। दिलचस्प बात ये है कि उन्हें सर्फिंग नहीं आती और फिर भी वह किसी तरह से समुद्र में सर्फिंग कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर प्रभावशाली छवि रखने वाले काज सॉयर नाम के शख्स ने विवेक रामास्वामी को चैलेंज किया जो कि खुद उनके साथ उस दौरान मौजूद रहा। सॉयर ने वीडियो को कैप्शन दिया, "भविष्य के राष्ट्रपति को सर्फ करना सिखाना"।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रामास्वामी, जिन्होंने पहले कभी सर्फिंग नहीं की है, बोर्ड पर संतुलन बनाने की कोशिश करते समय कई बार गिरते हैं। लेकिन कुछ कोशिशों के बाद, उसे चतुराई से लहरों पर सवारी करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन सॉयर ने फिर इसे एक पायदान ऊपर ले जाने का फैसला किया और रामास्वामी को अपने बिजनेस सूट में वेकसर्फ करने की चुनौती दी। मालूम हो कि वेकसर्फिंग एक जल खेल है जिसमें एक सवार एक नाव के पीछे चलता है, नाव द्वारा सीधे खींचे बिना नाव की सवारी करता है।

बता दें कि इस दिन की शुरुआत में विवेक रामास्वामी पहले राष्ट्रपति पद के लिए आयोजित बहस में शामिल हुए थे जिसमें 'बैटल ऑफ द हील्स, भाग 2' में बदल गई जब रामास्वामी ने मंच पर एकमात्र महिला उम्मीदवार, दक्षिण कैरोलिना की पूर्व गवर्नर निक्की हेली पर व्यक्तिगत अपमान किया।

दोनों (साथ ही फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस) और दो अन्य) अमेरिकी विदेश नीति पर तीखी नोकझोंक में शामिल थे। जब भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी ने निक्की हेली को "तीन इंच हील्स में डिक चेनी" करार दिया था।

भारतीय मूल के दोनों नेताओं के बीच दुश्मनी पहली रिपब्लिकन बहस के बाद से बढ़ती जा रही है, जहां सुश्री हेली ने श्री रामास्वामी के सीमित विदेश नीति अनुभव पर कटाक्ष करते हुए उनकी योग्यता की तीखी आलोचना की थी। इस शुरुआती झड़प ने दोनों उम्मीदवारों के बीच गहरी दरार का मंच तैयार कर दिया, जो कैलिफोर्निया में बाद की बहस में और भी बढ़ गई।

Web Title: Viral Video Man challenges Vivek Ramaswamy to perform amazing feat in the sea see what happened next

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे