बेटियां कर रही थीं ऐसा डांस कि देखते ही भड़क गई माँ, चप्पल उतार कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

By राहुल मिश्रा | Published: July 5, 2018 10:09 AM2018-07-05T10:09:17+5:302018-07-05T10:09:17+5:30

इन दिनों दो लडकियों का एक डांस वीडियो कुछ इसी तरह वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों अजीबो-गरीब डांस स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं.

viral video daughters hot danc in front of camera mum scolded with slippers | बेटियां कर रही थीं ऐसा डांस कि देखते ही भड़क गई माँ, चप्पल उतार कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

बेटियां कर रही थीं ऐसा डांस कि देखते ही भड़क गई माँ, चप्पल उतार कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

आज के इस सोशल मीडिया के युग में कई लोग अपना छुपा हुआ टैलेंट दिखाते हैं और मशहूर हो जाते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कई तरह के कंटेंट वायरल होते रहते हैं, खासतौर पर गाने और डांस तो धूम मचा देते हैं। इन दिनों दो लडकियों का एक डांस वीडियो कुछ इसी तरह वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों अजीबो-गरीब डांस स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं। यही नहीं कुछ ही देर के बाद वो चप्पलों से पिटती भी नजर आ रही हैं।  

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं, उनके डांस मूव्स ऐसे हैं कि जिन्हें देखकर कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाए। उनके डांस के दौरान हुआ भी कुछ ऐसा क्योंकि जब उनके इस डांस को अचानक उनकी उनकी मां ने देखा तो वो पानी पानी होने के वजाय अपना आपा खो बैठी और फिर लड़कियों की जमकर धुनाई कर दी। 

वायरल वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि दोनों लड़कियां अपने कमरे में डांस करने में व्यस्त हैं। इन लड़कियों ने डांस शुरू करने के कुछ ही देर के बाद अचानक उनकी मां की कमरे में आ जाती है और अपनी बेटियों का हॉट डांस देख अपना आपा खो बैठती है। गुस्से में लाल होकर माँ अपनी चप्पल उठाती है और दोनों बेटियों की जमकर धुनाई करना शुरू कर देती हैं। लड़कियों का ये डांस और उनकी पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
 

Web Title: viral video daughters hot danc in front of camera mum scolded with slippers

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे