Viral Video: दुकानदार का टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग, देखें मजेदार वीडियो

By अंजली चौहान | Published: January 3, 2024 11:34 AM2024-01-03T11:34:44+5:302024-01-03T11:37:30+5:30

आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक्स पर एक पेय विक्रेता का एक वायरल वीडियो साझा किया, जिसमें वह विस्मयकारी तरीके से मिश्रण मिला रहा है।

Viral Video Anand Mahindra was also stunned after seeing the talent of the shopkeeper watch the funny video | Viral Video: दुकानदार का टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग, देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: दुकानदार का टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग, देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: इंटरनेट की दुनिया कब, क्या वायरल हो जाए, इसका पता शायद ही किसी को हो। अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो बेहद रोचक और हैरतअंगेज होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स के कॉकटेल बनाने के अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

आनंद महिंद्रा को शख्स का टैलेंट इतना पसंद आया कि वह वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। उनके द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद, कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्ट किया। कई लोगों ने तो वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए और शख्स की तारीफ की।

वीडियो में हम विक्रेताओं के एक जोड़े को ड्रिंक बनाते हुए देखते हैं। पहला विक्रेता एक गिलास में पीले-भूरे रंग का तरल पदार्थ डालता है। फिर, उसका साथी दूध जैसा दिखने वाले पदार्थ के साथ-साथ एक भूरा पाउडर भी मिलाता है। वह दूध डालता नहीं है बल्कि पैकेट में एक छेद से दबाकर उसे बड़ी दूरी तक पहुंचा देता है। 

फिर पहला विक्रेता गिलास में बर्फ के टुकड़े डालता है। एक बार हो जाने के बाद, वह गिलास को स्टील के गिलास से ढक देता है और उसे नीचे रखने के लिए उस पर चम्मच मारकर उसे 'सील' कर देता है। फिर वह पेय को अपने हाथों के बीच पकड़कर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली चाल से हवा में उछालकर कुशलतापूर्वक मिश्रित करता है।

वह बारी-बारी से घूमता रहता है और बोतल को अपने सामने धातु की सतह पर मारता रहता है। अंत में, वह स्टील का गिलास हटाता है और एक स्ट्रॉ के साथ पीने के लिए पेय पेश करता है।

उनकी ड्रिंक-मिक्सिंग स्किल से आनंद महिंद्रा के साथ-साथ कई एक्स यूजर्स भी प्रभावित हुए। आनंद महिंद्रा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "नहीं, यह सज्जन नए साल की शाम की पार्टी में बारटेंडर नहीं थे - लेकिन वह निश्चित रूप से ऐसा कर सकते थे और होना भी चाहिए था! प्रतिभा सभी रूपों में आती है। 👏🏽👏🏽👏🏽टॉम क्रूज से आगे बढ़ें... (फिल्म कॉकटेल में क्रूज याद है?)" 

उनके हाथों की हरकत किसी सम्मोहक से कम नहीं है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वीडियो को अब तक 443.4K लोग देख चुके हैं और 6.6K यूजर्स वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

वीडियो पर एक के बाद एक कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं। यहां पढ़िए लोगों के मजेदार कमेंट्स...

Web Title: Viral Video Anand Mahindra was also stunned after seeing the talent of the shopkeeper watch the funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे