Video: नाचते-नाचते 19 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, जमीन पर गिरा और हो गई मौत

By रुस्तम राणा | Published: February 27, 2023 10:14 PM2023-02-27T22:14:48+5:302023-02-27T22:18:46+5:30

एक 19 वर्षीय युवक तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में नाचते समय गिर गया और उसकी मौत हो गई। यह घटना हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में हुई। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

Video Telangana Boy Collapses While Dancing At A Wedding | Video: नाचते-नाचते 19 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, जमीन पर गिरा और हो गई मौत

Video: नाचते-नाचते 19 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, जमीन पर गिरा और हो गई मौत

Highlightsघटना में 19 वर्षीय युवक तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में नाचते समय गिर गयायह घटना हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में हुईबाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया

हैदराबाद: अक्सर यह कहा जाता है कि मौत और ग्राहक का कुछ पता नहीं होता है कि वह कब आ जाए। ऐसे कई उदाहरण भी हैं जिनमें हम अच्छे खासे इंसान को इस दुनिया से अलविदा कहते हुए देखते हैं। पिछले कुछ महीनों में भारत में चौंकाने वाली घटनाओं की एक बाढ़ देखी गई है, जिसमें लोगों को अचानक गिरते और कुछ मामलों में मरते देखा गया है। 

इसी तरह की एक और घटना में, एक 19 वर्षीय युवक तेलंगाना में अपने रिश्तेदार की शादी में नाचते समय गिर गया और उसकी मौत हो गई। यह घटना हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में हुई। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। 

वीडियो में महाराष्ट्र के मूल निवासी व्यक्ति को शादी के रिसेप्शन में एक गाने पर उत्साह से नाचते हुए दिखाया गया है। हालांकि, चंद सेकेंड बाद ही वह अचानक जमीन पर गिर पड़ता है। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि युवक को बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट हुआ होगा।

गौरतलब है कि पिछले 7 दिनों में तेलंगाना में इस तरह की यह चौथी घटना है। इससे पहले, हैदराबाद में एक मजदूर जो बस पकड़ने की तलाश में था, शुक्रवार को उसे अचानक दर्द हुआ और वह सड़क पर गिर गया। हालांकि, एक ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक सिपाही राजशेखर ने उन्हें कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) देकर उनकी जान बचाई। 

20 फरवरी को हैदराबाद में एक हल्दी समारोह में भाग लेने वाला एक व्यक्ति अचानक गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। घटना के एक वीडियो में, दूल्हे के पैरों पर हल्दी लगाने के लिए आदमी फर्श पर गिर गया। उसे भी कार्डियक अरेस्ट (हृदयाघात) आया था। वहीं 23 फरवरी को एक 24 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल की हैदराबाद में एक जिम में कसरत के दौरान कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी।

Web Title: Video Telangana Boy Collapses While Dancing At A Wedding

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे