VIDEO: चलती स्कूटी पर अश्लीलता की सारी हदें पार, नोएडा पुलिस ने ₹33,000 का लगाया जुर्माना

By रुस्तम राणा | Published: March 25, 2024 09:14 PM2024-03-25T21:14:37+5:302024-03-25T21:14:37+5:30

नोएडा में लड़का स्कूटर चला रहा है जबकि लड़कियां चलती स्कूटर पर एक दूसरे के सामने बैठकर अश्लील हरकत कर रही हैं। किसी अन्य व्यक्ति ने वीडियो शूट किया, हालांकि वीडियो शूट करने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

VIDEO: Obscenity on moving scooter crossed all limits, Noida Police imposed fine of ₹ 33,000 | VIDEO: चलती स्कूटी पर अश्लीलता की सारी हदें पार, नोएडा पुलिस ने ₹33,000 का लगाया जुर्माना

VIDEO: चलती स्कूटी पर अश्लीलता की सारी हदें पार, नोएडा पुलिस ने ₹33,000 का लगाया जुर्माना

Highlightsएक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिससे आक्रोश फैल गया है और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैंवीडियो में एक स्कूटर पर तीन लोग सवार हैं, जिनमें से दो लड़कियां और एक लड़का हैलड़का स्कूटर चला रहा है जबकि लड़कियां चलती स्कूटर पर अश्लील हरकत कर रही हैं

Viral Video: देशभर में सोमवार को होली का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। लोग रंगों में डूबे नजर आए। इन सबके बीच एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिससे आक्रोश फैल गया है और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वीडियो में एक स्कूटर पर तीन लोग सवार हैं, जिनमें से दो लड़कियां और एक लड़का है। नोएडा में लड़का स्कूटर चला रहा है जबकि लड़कियां चलती स्कूटर पर एक दूसरे के सामने बैठकर अश्लील हरकत कर रही हैं। किसी अन्य व्यक्ति ने वीडियो शूट किया, हालांकि वीडियो शूट करने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

"मोहे रंग लगादे" पर प्रस्तुति देतीं लड़कियाँ

वायरल वीडियो में दोनों लड़कियां स्कूटर पर बैठकर बॉलीवुड गाने 'मोहे रंग लगादे' पर डांस कर रही हैं। लड़कियां डांस कर रही हैं, अश्लील हरकतें कर रही हैं या रोमांस कर रही हैं, इसका अंदाजा आप वीडियो देखकर खुद लगा सकते हैं। हालांकि, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं और वायरल वीडियो पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा का है

बताया गया है कि यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का है। एक तरफ दो लड़कियां रील बनाने के लिए गलत हरकतें कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ तीन लोग बिना हेलमेट के स्कूटर चला रहे हैं। वीडियो शेयर कर पुलिस से कार्रवाई की अपील की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने 33 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर इसकी जानकारी दी. सोशल मीडिया यूजर्स भी वायरल वीडियो में इस कृत्य में शामिल लोगों की आलोचना कर रहे हैं।

पुलिस ने जारी किया जुर्माना

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कहा, "उपरोक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए संबंधित वाहन के खिलाफ ई-चालान (जुर्माना रु. 33000/-) जारी कर नियमानुसार कार्रवाई की गई है।"

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, ''होली की आड़ में कथित संस्कारी लड़कियों ने अश्लीलता फैला दी है, दिल्ली मेट्रो का असर ग्रेटर नोएडा तक पहुंच गया है, इसे अश्लीलता कहें या रीलों का भूत?'' दूसरे ने लिखा, ये दोनों क्या संदेश देंगी लड़कियाँ ऐसी अश्लील हरकतें करके समाज को क्या संदेश देती हैं? यहाँ तक कि बच्चे भी ये वीडियो देखते हैं।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "त्योहारों के नाम पर सिर्फ अश्लीलता, गुंडागर्दी और धार्मिक स्थलों के सामने नाच-गाना ही रह गया है? इसमें सुधार की बहुत जरूरत है।" एक अन्य ने लिखा, 'पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ऐसे लोगों पर लगाम लगाना बहुत जरूरी है।'

Web Title: VIDEO: Obscenity on moving scooter crossed all limits, Noida Police imposed fine of ₹ 33,000

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे