वायरल वीडियो: मोदी समर्थकों ने सपा-बसपा गठबंधन का पैरोडी सॉन्ग बना उड़ाया मजाक

By धीरज पाल | Published: January 28, 2019 04:32 PM2019-01-28T16:32:52+5:302019-01-28T16:32:52+5:30

video: Nash Ka Bandhan song on SP and BSP Allience Modi supporters made Parody Song | वायरल वीडियो: मोदी समर्थकों ने सपा-बसपा गठबंधन का पैरोडी सॉन्ग बना उड़ाया मजाक

वायरल वीडियो: मोदी समर्थकों ने सपा-बसपा गठबंधन का पैरोडी सॉन्ग बना उड़ाया मजाक

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन के बाद दोनों के पुराने रिश्ते को लेकर और भविष्य के रिश्ते तक के अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। सपा-बसपा के गठबंधन के बाद देश की राजनीति से लेकर सोशल मीडिया तक भूचाल सा आ गया है। ऐसे में सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर यूट्यूब् पर एक गाना बेहद ही वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल हैं 'नाश का बंधन'। सलमान खान और जैकी श्राफ की फिल्म 'बंधन' के गाने 'प्यार का बंधन' गाने की तर्ज पर बना है। 

सपा-बसपा गठबंधन पर बना ये तर्ज मोदी सरकार के लिए लाभदायी साबित हो सकती है। क्योंकि इस गान में दोनों पार्टियों के पुराने रिश्ते की खटास के लिए बहुत कुछ है। इसके अलावा 1995 में मायावती के लखनऊ में हुए गेस्ट हाउस कांड का भी जिक्र है। इस गाने को चंचल बंजारा ने गाया है। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। त्रिमूर्ति नाम के एक यूट्यूब पर इस गाने को महज 7 दिन में करीब साढे 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। 21 जनवरी को पब्लिश यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

बता दें कि बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो और समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव एक साथ मंच पर दिखे और लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन का एलान किया। इस गठबंधन के एलान के बाद राजनीतिक गलियारों की सरगर्मियां बढ़ गई। सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी और तमाम बड़ी पार्टियां अपनी-अपनी राय रख रही हैं। 

सपा-बसपा गठबंधन में लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों का बटंवारा भी कर दिया है। यूपी में कुल लोकसभा सीटों में से 38 बसपा और 38 सपा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Web Title: video: Nash Ka Bandhan song on SP and BSP Allience Modi supporters made Parody Song

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे