VIDEO: अमेजन के पार्सल को ट्रेन से फेंकते नजर आए कर्मचारी, वायरल वीडियो पर भड़के लोग, रेलवे ने दी ये सफाई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 31, 2022 11:17 AM2022-08-31T11:17:54+5:302022-08-31T13:13:21+5:30

वीडियो में पार्सल्स को किसी बेकार सामान की तरह हवा में उछालते हुए अनलोड करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक पार्सल प्लेटफॉर्म पर लगे पंखे में भी जा टकराता है।

video men were seen throwing Amazon's parcel from train railways clarified on viral video | VIDEO: अमेजन के पार्सल को ट्रेन से फेंकते नजर आए कर्मचारी, वायरल वीडियो पर भड़के लोग, रेलवे ने दी ये सफाई

VIDEO: अमेजन के पार्सल को ट्रेन से फेंकते नजर आए कर्मचारी, वायरल वीडियो पर भड़के लोग, रेलवे ने दी ये सफाई

Highlightsवीडियो क्लिप में कर्मचारियों द्वारा पार्सल को हवा में उछालते हुए अनलोड करते देखा जा सकता है।इस क्लिप पर ट्विटर यूजर्स ने काफी नाराजगी जाहिर की है।वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने इसपर अपनी सफाई दी है।

ऑनलाइन चीजें ऑर्डर करना इन दिनों एक आम बात हो गई है। लोगों में ऑनलाइन खरीदारी की प्रवृत्ति बढ़ी है। अगर आप उन खरीदारों में से एक हैं तो यह वायरल वीडियो आपको परेशान कर सकता है। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस क्लिप में कुलियों को ट्रेन से  पार्सल को लापरवाही से उतारते हुए दिखाया गया है। आपके पार्सलों की चिंता किए बगैर इसे उतारने वाले लोग किसी बेकार सामान की तरह हवा में फेंकते नजर आ रहे हैं।   

ट्विटर पर अपलोड की गई क्लिप को एक रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया है। वीडियो में प्लेटफॉर्म पर ढेर सारे पैकेज दिखाई दे रहे हैं। वहीं पार्सल्स को उतार रहे कई पुरुषों को पैकेज की सुरक्षा की परवाह किए बिना ट्रेन से पार्सल  को उतारने के दौरान हवा में उछालते देखा जा सकता है। ये पार्सल अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे नामचीन रीटेल कंपनियों के भी पार्सल हैं।

वीडियो में पार्सल्स को किसी बेकार सामान की तरह हवा में उछालते हुए अनलोड करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक पार्सल प्लेटफॉर्म पर लगे पंखे में भी जा टकराता है। फुटेज को ट्विटर पर 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है। लोग काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा- “वे पार्सल क्यों फेंक रहे हैं जैसे वे खाली बक्से हैं? यही मुख्य कारण है कि पार्सल अच्छी गुणवत्ता में वितरित नहीं होते हैं। और कभी-कभी उत्पाद या पार्सल खराब आ जाते हैं। लोगों द्वारा नाराजगी जताने के बाद रेलवे ने इसपर सफाई दी है। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से कहा कि इसके लिए वे ही जिम्मेदार थे।

वी

रेलवे ने ट्वीट में लिखा “यह मार्च 2022 का एक पुराना वीडियो है। गुवाहाटी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस का। पार्सल संभालने वाले व्यक्ति संबंधित पार्टी के प्रतिनिधि होते हैं। रेलवे विभिन्न पार्टियों को अनुबंध के आधार पर पार्सल स्पेस की बुकिंग की पेशकश करता है।बाद के एक ट्वीट में रेलवे ने लिखा कि पार्सल लोड और अनलोड करना निजी पार्टी की जिम्मेदारी है न कि रेलवे की।

Web Title: video men were seen throwing Amazon's parcel from train railways clarified on viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे