WWE सुपरस्टार के एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए वीडियो क्लिप ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

By रुस्तम राणा | Published: September 8, 2023 07:49 PM2023-09-08T19:49:14+5:302023-09-08T19:49:14+5:30

वीडियो में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार केविन ओवेन्स और सैमी जेन को 2011 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

Video Clip Showing WWE Superstar Talking About MS Dhoni Takes Internet By Storm | WWE सुपरस्टार के एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए वीडियो क्लिप ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

WWE सुपरस्टार के एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए वीडियो क्लिप ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

HighlightsWWE इवेंट के प्रोमो शूट के दौरान ज़ैन और ओवेन्स की जोड़ी को धोनी के बारे में बातचीत करते देखा गयातब जैन ने खुलासा किया कि उन्होंने भारत में क्रिकेट आइकन धोनी के बारे में कितना सुना हैकहा- मुझे पता है कि वह (एम एस धोनी) यहां बहुत प्रसिद्ध हैं

नई दिल्ली: एमएस धोनी को कौन नहीं जानता? अगर हम क्रिकेट जगत की बात करें तो शायद ही कोई ऐसा प्रशंसक होगा जिसने महान भारतीय क्रिकेटर के बारे में नहीं सुना होगा। चाहे क्रिकेटर हों या प्रशंसक, दुनिया भर में एमएस धोनी का नाम ही सम्मान पाता है। लेकिन, जैसे ही सोशल मीडिया पर डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार को एमएस धोनी के बारे में बात करते हुए दिखाया गया एक वीडियो क्लिप सामने आया, यहां तक कि सबसे उत्साही प्रशंसक भी आश्चर्यचकित रह गए। 

वीडियो में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार केविन ओवेन्स और सैमी जेन को 2011 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। डब्ल्यूडब्ल्यूई इवेंट के प्रोमो शूट के दौरान ज़ैन और ओवेन्स की जोड़ी को धोनी के बारे में बातचीत करते देखा गया। तब जैन ने खुलासा किया कि उन्होंने भारत में क्रिकेट आइकन धोनी के बारे में कितना सुना था।

सैमी जैन को वायरल क्लिप में यह कहते हुए सुना जा सकता है, "जब मैंने एमएस धोनी के बारे में सुना, तो मैंने उनका नाम बहुत सुना है। मुझे पता है कि वह यहां बहुत प्रसिद्ध हैं।" अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के कई साल बाद भी धोनी प्रशंसकों को अपनी ओर खींचने की क्षमता रखते हैं, चाहे वह कहीं भी जाएं। धोनी जहां भी जाते हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसक भारी संख्या में जुट जाते हैं।

हालाँकि, हाल ही में धोनी को वर्ल्ड नंबर 1 कार्लोस अल्कराज और जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन 2023 क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए देखा गया था। यह अलकाराज ही थे जिन्होंने ज्वेरेव पर सीधे सेटों में जीत हासिल की और यूएस ओपन पुरुष एकल सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

धोनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सक्रिय खिलाड़ी बने हुए हैं। येलो ब्रिगेड का नेतृत्व करते हुए, धोनी ने उन्हें 2023 सीजन में 5वीं बार 'रिकॉर्ड-बराबरी' के लिए आईपीएल खिताब हासिल करने में मदद की।

Web Title: Video Clip Showing WWE Superstar Talking About MS Dhoni Takes Internet By Storm

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे