वीडियो: सो रही 49 साल की महिला की कान में मकड़ी, खुजली और दर्द से परेशान भागी अस्पताल और फिर.....

By आजाद खान | Published: December 14, 2022 05:54 PM2022-12-14T17:54:23+5:302022-12-14T18:12:47+5:30

वीडियो में यह दिख रहा है कि जैसी ही मकड़ी पर लाइट मारी गई है वह चलने लगती है। इससे पहले महिला ने शिकायत की थी इसके चलते उसके कान में खुजली और दर्द की समस्या भी हो रही है।

Video: 49-year-old sleeping woman ran to the hospital troubled by spider, itching and pain in her ear and then..... | वीडियो: सो रही 49 साल की महिला की कान में मकड़ी, खुजली और दर्द से परेशान भागी अस्पताल और फिर.....

फोटो सोर्स: YouTube Channel @ Waseem Khan

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला के कान में एक मकड़ी दिखाई दे रहा है। बताया जाता है कि यह मकड़ी कई घंटों तक महिला के कान थी।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला के कान से मकड़ी निकलते हुए देखा गया है। यह वीडियो कहां का है और इसमें जो महिला है वो कौन है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। 

लेकिन इस वायरल वीडियो में महिला के कान में मकड़ी को देखा गया है और उसे बाहर आते हुए भी देखा गया है। जब से यह वीडियो अपलोड हुआ है, हजारो लोग इसे देख चुके है और इस पर तरह -तरह के कमेंट्स कर चुके है। 

वीडियो में क्या दिखा

इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक महिला के कान में एक मकड़ी घूसी हुई है और उसे निकालने की कोशिश की जा रही है। वीडियो के शुरुआत में महिला के कान फाड़कर मकड़ी को देखा जा रहा है और उसे रौशनी दिखाई जा रही है ताकि वह बाहर निकल जाए। 

ऐसे में रौशनी दिखाने के कुछ देर बाद मकड़ी धीरे-धीरे करके महिला के कान से बाहर आती है और इस तरीके से उसे बाहर निकाल लिया जाता है। हालांकि यह अभी साफ नहीं हुआ है कि महिला को मकड़ी के वजह से कोई परेशानी हुई है कि नहीं। 

क्या है पूरा मामला

यह घटना कर्नाटक के बैंगलोर है जहां पर 49 साल की लक्ष्मी के कान में एक मकड़ी घूस गई थी। बताया जा रहा है कि लक्ष्मी अपनी रोज मर्रा की काम खत्म करने के बाद अपने बारांदे में दोपहर में आराम करने के लगी थी तभी उसकी नींद आ गई और वह सो गई थी। 

कई घंटे सोकर उठने के बाद उसे अच्छा नहीं लग रहा था और उसके कान में खुजली और दर्द जैसे समस्या होने लगी थी। ऐसे में जब उसकी बेटी ने टॉर्च जलाकर देखा तो उसे लक्ष्मी की कान में एक मकड़ी दिखाई दी थी जिसके बाद वे लोग हेब्बल के कोलंबिया एशिया अस्पताल गए थे। यहां पर ईएनटी और हेड एंड नेक सर्जन डॉ. संतोष शिवस्वामी सलाहकार महिला के कान से यह मकड़ी को निकाला था। 

Web Title: Video: 49-year-old sleeping woman ran to the hospital troubled by spider, itching and pain in her ear and then.....

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे