उत्तर प्रदेश: ऋतिक रोशन की फिल्म देखकर बच्चे ने की स्टंट की कोशिश, स्कूल की पहली मंजिल से मासूम ने लगाई छलांग; घटना का दर्दनाक वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: July 21, 2023 01:57 PM2023-07-21T13:57:02+5:302023-07-21T14:00:20+5:30

बाबू पुरवा इलाके में अनिल कॉलोनी का रहने वाला छात्र और एक दवा निर्माता का बेटा, स्कूल के समय में पहली मंजिल की रेलिंग से कूद गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

Uttar Pradesh Child tries stunt after watching Hrithik Roshan's film in Kanpur innocent jumps from the first floor of the school Painful video of the incident went viral | उत्तर प्रदेश: ऋतिक रोशन की फिल्म देखकर बच्चे ने की स्टंट की कोशिश, स्कूल की पहली मंजिल से मासूम ने लगाई छलांग; घटना का दर्दनाक वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsकानपुर में बच्चे ने स्कूल की पहली मंजिल से छलांग लगाई तीन साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल फिल्म को देखकर छात्र ने किया ऐसा

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के डॉक्टर वीरेंद्र स्वरूप एजुकेशन स्कूल में एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक छोटा सा बच्चा स्कूल की पहली मंजिल से छलांग लगा देता है जिससे पूरे स्कूल में हंगामा मच गया। यह दर्दनाक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि तीसरी कक्षा के आठ वर्षीय छात्र ने बॉलीवुड फिल्म क्रिश के एक साहसी स्टंट की नकल करने का प्रयास किया। क्रिश में ऋतिक रोशन ने मुख्य भूमिका निभाई है जो कि एक सुपरहीरो हैं उसी को देख मासूम ने नकल करने की कोशिश की। 

जानकारी के अनुसार, बाबू पुरवा इलाके में अनिल कॉलोनी का रहने वाले एक दवा निर्माता का बेटा है मासूम छात्र। छात्र जब स्कूल गया तो उसने पहली मंजिल की रेलिंग से छलांग लगा दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। 

बता दें कि बुधवार को, स्कूल के घंटों के दौरान, युवा छात्र ने फिल्म क्रिश में ऋतिक रोशन के चरित्र द्वारा किए गए स्टंट को दोहराने का फैसला किया।

ऊंचाई से कूदने के बाद अपने पैरों पर सुरक्षित रूप से खड़े होने की सुपरहीरो की क्षमता से प्रोत्साहित होकर, छात्र ने भी इसी तरह का कारनामा करने की योजना बनाई। वह कथित तौर पर अपने जिज्ञासु सहपाठियों के एक समूह के साथ, पानी लाने के बहाने अपनी कक्षा से बाहर चला गया।

खतरनाक छलांग 

जमीन से लगभग 15 फीट ऊपर पहली मंजिल की रेलिंग पर पहुंचने पर, छात्र ने साहसपूर्वक खतरनाक छलांग लगाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से कूदने के दौरान बच्चे के नाक, पैर और हाथों पर गंभीर चोटें आईं। अन्य छात्र स्थिति के जोखिम को महसूस करते हुए तुरंत अपनी कक्षाओं में लौट आए।

सीसीटीवी फुटेज से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना का खुलासा

यह पूरी दुखद घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में न केवल छात्र को जानलेवा छलांग लगाते हुए दिखाया गया है बल्कि यह भी पता चला है कि इतना खतरनाक जोखिम लेने के फैसले में वह अकेला था।

घायल छात्र ने अपनी मां को बताया कि वह कृष को एक सुपरहीरो के रूप में पसंद करता है और उसकी तरह ही वीरतापूर्ण स्टंट करने की इच्छा रखता है। 

स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि छात्र ने अपनी मर्जी से ये छलांग लगाई है और उसे उसेक किसी साथी ने ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं किया है। फिलहाल बच्चे का इलाज जारी है और उसे काफी चोटें आई हैं। 

Web Title: Uttar Pradesh Child tries stunt after watching Hrithik Roshan's film in Kanpur innocent jumps from the first floor of the school Painful video of the incident went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे