कॉलेज गर्ल अपना यूरिन बेचकर इस तरह कमाती है लाखों, वजह जान हो जाएंगे भावुक, जानें पूरा मामला

By पल्लवी कुमारी | Published: November 26, 2018 01:48 PM2018-11-26T13:48:46+5:302018-11-26T13:48:46+5:30

Woman Earns huge money By selling Her Urine:लोग उस महिला का यूरिन खरीदने के लिए बैचेन रहते हैं। पैसे कमाने का ये अनोखा तरीका अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक कॉलेज गर्ल का है। घर में बैठे-बैठे कॉलेज की ये छात्रा हर दिन तकरीबन 14 हजार रुपये कमा लेती है। 

USA Florida Woman Earns In Lakhs By selling Her Urine | कॉलेज गर्ल अपना यूरिन बेचकर इस तरह कमाती है लाखों, वजह जान हो जाएंगे भावुक, जानें पूरा मामला

कॉलेज गर्ल अपना यूरिन बेचकर इस तरह कमाती है लाखों, वजह जान हो जाएंगे भावुक, जानें पूरा मामला

पैसे कमाने के लिए लोग कई तरह के तरकीब अपनाते हैं लेकिन क्या आप कभी ऐसा सुना है कि कोई अपना यूरिन बेचकर भी लाखों कमा सकता है, नहीं लेकिन ऐसा हुआ है। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक महिला सिर्फ अपना यूरिन बेचकर लाखों की कमाई करती है। 

खबरों के मुताबिक लोग उस महिला का यूरिन खरीदने के लिए बैचेन रहते हैं। पैसे कमाने का ये अनोखा तरीका अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक कॉलेज गर्ल का है। घर में बैठे-बैठे कॉलेज की ये छात्रा हर दिन तकरीबन 14 हजार रुपये कमा लेती है। 

कॉलेज गर्ल ने निकाला पैसे कमाने का अजीब तरीका

लोगों ने जब इस महिला के बिजनेस के बारे में सुना तो हैरान हो गए, आइए जानते है लड़की ने कैसे शुरु किया ये बिजनेस।  कॉलेज में पढ़ने वाली इस लड़की ने दो साल पहले एक ऑनलाइन एड सर्विस पर अपना यूरिन बेचने के लिए विज्ञापन दिया था। 

विज्ञापन देकर यूरिन बेचेन की पेशकश 

इस विज्ञापन में महिला ने लिखा, ''मैं तीन महीने की गर्भवती हूं और जो कोई भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी खास काम के लिए इस्तेमाल करना चाहता है, मैं उसे ये दे सकती हूं। यूरिन की एक या दो बूंद के लिए मैं उससे मैं 25 डॉलर चार्ज करूंगी।''

वायरल हो गया विज्ञापन 

लड़की का यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। लड़की को यूरिन खरीदने के लिए देखते ही देखते कई  ऑफर आने लगे। लड़की के मुताबिक, यूरिन खरीदारों में ज्यादातर महिलाएं ही शामिल थी। महिला ने यह विज्ञापन साल 2016 में दिया था। 

प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर पुरुषों को करती थी ब्लैकमेल 

खबरों के मुताबिक, लड़कियां उस यूरिन को खरीद कर प्रेग्नेंसी टेस्ट करती थी और उसके बाद वह मर्दों को ब्लैकमेल करने का काम करती थी। जो मर्द औरतों से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ देता था। इसी का सहारा लेकर महिलाएं उन मर्दो पर दबाव बनाती थी। 

पढ़ाई के लिए लड़की बेचती है यूरिन

इस पर हालांकि यूरिन बेचने वाली कॉलेज गर्ल का कहना है कि उससे यूरिन खरीदने वाले लोग क्या करते हैं, इसका उसे नहीं पता है। लड़की का कहना है कि ऐसा वह अपनी पढ़ाई और कॉलेज का फीस भरने के लिए करती है।  

English summary :
According to the news, girls used to buy pregnancy tests by buying urine and after that they used to blackmail men. The man who gave up the marriage to women and left a physical relationship.


Web Title: USA Florida Woman Earns In Lakhs By selling Her Urine

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे