यूपी: रेलवे ट्रैक के खंभे पर चढ़कर युवक बनाना चाहता था वीडियो, हाईटेंशन तार की चपेट आकर लगी करंट और फिर.....

By आजाद खान | Published: December 28, 2022 11:53 AM2022-12-28T11:53:54+5:302022-12-28T12:03:03+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि युवक रेलवे ट्रक पर गिरा हुआ है और दर्द से कराह रहा है। उसके पीठ के कुछ हिस्से झुलस गए है और वह जमीन पर बेचैनी से लोट रहा है।

up youth want to shoot video on railway track pole electrocuted in Prayagraj viral video | यूपी: रेलवे ट्रैक के खंभे पर चढ़कर युवक बनाना चाहता था वीडियो, हाईटेंशन तार की चपेट आकर लगी करंट और फिर.....

फोटो सोर्स: Twitter @ShivKum60592848

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में युवक को रेलवे ट्रक पर गिरा हुआ देखा गया है। दावा किया जा रहा है कि युवक वीडियो बनाने के लिए हाईटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ा था।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवक को बिजली के खंभे पर चढ़ कर वीडियो बनाते समय उसके साथ एक हादसा हो गया है। दरअसल, युवक वीडियो बनाना चाहता था इस कारण वह रेलवे ट्रैक के हाईटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ा था। 

ऐसे में उसके साथ एक दुर्घटना घट गई है और उसे करंट लगने से वह बुरी तरह से घायल हो गआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें युवक को जमीन पर पड़ा हुआ देखा जा सकता है। 

क्या है पूरा मामला

यह घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उस वक्त घटी है जब एक युवक वीडियो बनाने के लिए हाईटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 18 साल का शाहरुख अहमद रेल लाइन पर लगे खंभे पर चढ़ कर वीडियो बनाने जा रहा था तभी हाईटेंशन बिजली के तार के चपेट में आकर उसे करंट लग गई जिससे वह बुरी तरह से झूलस गया है। 

इसका एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें युवक को जमीन पर पड़े हुए देखा जा सकता है। वीडियो में युवक के पीठ और नीचे के हिस्से से धुंए निकल रहे है और युवक दर्द के मारे बेचैन हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, यह घटना उत्तर मध्य रेलवे के क्षेत्र के पुरामुफ्ती थाना इलाके के मंदरी गांव में घटी है। मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को शहर के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। 

आपको बता दें कि जब से यह वीडियो अपलोड किया गया है तब से इसे काफी लोगों ने देखा है और उनके द्वारा इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए जा रहे है। शोसल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे है। 

Web Title: up youth want to shoot video on railway track pole electrocuted in Prayagraj viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे