VIDEO: चोरी के आरोप में ग्राम प्रधान ने युवक को पेड़ से लटकाकर नीचे जलाई आग, वीडियो में चिल्लाते दिखा शख्स, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 6, 2023 03:31 PM2023-04-06T15:31:06+5:302023-04-06T15:55:31+5:30

वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राम प्रधान आरोपी युवक के हाथ पैर रस्सियों से बांध कर पेड़ पर लटका रखा है और उसके नीचे आग लगा रखी है। 

up gram pradhan hanged accused of theft on tree and lit the fire below video | VIDEO: चोरी के आरोप में ग्राम प्रधान ने युवक को पेड़ से लटकाकर नीचे जलाई आग, वीडियो में चिल्लाते दिखा शख्स, देखें

VIDEO: चोरी के आरोप में ग्राम प्रधान ने युवक को पेड़ से लटकाकर नीचे जलाई आग, वीडियो में चिल्लाते दिखा शख्स, देखें

Highlightsघटना 28 मार्च की है जिसका वीडियो 3 अप्रैल इंटरनेट पर सामने आया था। पुलिस के मुताबिक, गांव के प्रधान विष्णु दयाल समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

फिरोजाबादः सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें एक शख्स को पेड़ पर लटका कर उसके नीचे आलग लगा दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की है। बताया जा रहा है कि यहां ग्राम प्रधान ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर चोरी के आरोपी को रस्सियों से बांधकर उसे पड़े पर लटका दिया और फिर उसके नीचे आग लगा दी।

 पुलिस ने मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है वहीं घटना को अंजाम देने वाले ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया है। घटना 28 मार्च की है जिसका वीडियो 3 अप्रैल इंटरनेट पर सामने आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राम प्रधान आरोपी युवक के हाथ पैर रस्सियों से बांध कर पेड़ पर लटका रखा है और उसके नीचे आग लगा रखी है। 

वहीं पेड़ के इर्द-गिर्द लोगों की भीड़ जमा है। युवक चिल्ला रहा है। हालांकि ग्रामीणों ने बाद में युवक को बचा लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि यह वीडियो थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव डिवाइची का है। पुलिस के मुताबिक, गांव के प्रधान विष्णु दयाल और उसके परिवार के लोगों ने युवक (मुकेश) को पीटने के बाद उसे पेड़ से लटकाया ता। ग्राम प्रधान विष्णु दयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Web Title: up gram pradhan hanged accused of theft on tree and lit the fire below video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे